सिडनी, आईएएनएस। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वार्नर ने कहा है कि वह बिग बैश लीग में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया है। ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग में खेलने का फैसला वह इस सीजन में नेशनल टीम के मैच खेलने पर निर्भर करेगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने नए सीजन में कितने मैच खेलने वाली है खासकर टेस्ट बिग बैश में खेलना इसी पर निर्भर करता है। वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की ओपनिंग करते हैं। इस साल इसे कराए जाने पर वो इसमें भाग लेने को तैयार हैं। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की साइट cricket.com.au. से बात करते हुए वार्नर का कहना था कि वह इस चीज को लेकर खुद को परेशान नहीं करना चाहते हैं कि उन्हें किस तरह की बल्लेबाजी स्टाइल के मुतबिक ढलना है। उन्होंने कहा, "मेरे सभी फैसले सिर्फ इसी एक बात पर निर्भर करता है कि इस गर्मी के सीजन में मैं लगभग कितने मैच खेलने वाला हूं और टीम के साथ कितने दौरे पर जा रहा हूं। जब पिछली बार मैं खेल रहा था तो मेरे दिमाग में दो तरह की चीजें चल रही थी, मुझे शॉट खेलना है या फिर शॉट नहीं खेलना है।"

"मुझे यह भी पता है कि मैं इसी तरह से खेलता हूं लेकिन पिछले कई सालों को मैंने इसी तरह से खराब किया है। अबकी बार मैं अपने आपको फिर से उसी तरह की स्थिति में नहीं डालना चाहता हूं जहां कि मैं टेस्ट मैच खेल रहा हूं इसके बाद टी20 मुकाबले खेल रहा हूं और वापस से टेस्ट मैच खेलने में जुट गया।"

वार्नर ने कहा कि वह किसी भी एक तरह की लय में रहना पसंद करेंगे। जानकारी के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बीबीएल के लिए जनवरी को तय करना चाहती है। इसके पीछे कि वजह ऑस्ट्रेलिया के ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को भाग लेने का मौका देना है।

वार्नर का कहना था, "इस वक्त यहां बैठकर यह कहना कि हां मैं खेलना चाहूंगा बहुत ही आसान है लेकिन मैंने देखा है कि साल के आखिरी में क्या होता है। मुझे इस बारे में कड़ाई से सोचना होगा कि यह सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि कार्यक्रम कैसा रहता है।"  

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस