Move to Jagran APP

डेल स्टेन ने कहा- क्विंटन डिकॉक के साथ क्वारंटाइन पसंद करूंगा, वजह है मजेदार

डेल स्टेन ने कहा है कि वह अपने कप्तान क्विंटन डिकॉक के साथ क्वारंटाइन में रहना पसंद करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 07:51 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 07:51 PM (IST)
डेल स्टेन ने कहा- क्विंटन डिकॉक के साथ क्वारंटाइन पसंद करूंगा, वजह है मजेदार
डेल स्टेन ने कहा- क्विंटन डिकॉक के साथ क्वारंटाइन पसंद करूंगा, वजह है मजेदार

जोहानिसबर्ग, प्रेट्र। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि वह अपने कप्तान क्विंटन डिकॉक के साथ क्वारंटाइन में रहना पसंद करेंगे। स्टेन ने कहा, 'मैं डिकॉक जैसे शख्स के साथ क्वारंटाइन में रहना पसंद करूंगा।' अपनी इस पसंद का कारण बताते हुए स्टेन ने कहा कि डिकॉक एक अच्छे बावर्ची हैं और उनके साथ रहने से उन्हें मछली पकड़ने के वीडियो देखने का समय मिलेगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, 'वह मेरे विश्व के पसंदीदा लोगों में से हैं। अगर आप उनके होटल के कमरे में जाएंगे तो वह या तो मछली पकड़ने की तैयारी में लगे होंगे या फिर खाना बनाने के वीडियो देख रहे होंगे। जब आप उनके घर पर जाएंगे तो वह यही काम कर रहे होंगे। मुझे खाना बनाना पसंद नहीं है और वह जानते हैं तो यह अच्छा होगा क्योंकि ऐसे में मैं सभी मछली पकड़ने के वीडियो देख सकता हूं जो वह देख रहे होंगे। वह खाना बना सकते हैं।' उनसे जब पूछा गया कि वह ऐसे समय में किस मैच को देखना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा, 'मैं 1999 तक के सभी विश्व कप देखूंगा।'

आपको बता दें कि डेल स्टेन कुछ दिन पहले पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे थे और वो इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम का हिस्सा था। इस लीग को आखिरी स्टेज में कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया गया था और इसके बाद स्टेन अपने घर पर ही हैं। डेल स्टेन ने कहा था कि इस तरह की स्थिति खेल के लिए निराश कर देने वाला है। दुनिया भर के खेल इवेंट्स को रद कर दिया गया है और खिलाड़ी अपने-अपने घरों में हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि छुट्टियों में वो घूमना या फिर फिशिंग पसंद करते हैं, लेकिन इस वक्त वो अपने घर पर ही रहने का लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं साउथ अफ्रीकी टीम भारतीय दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने आई थी, लेकिन इसे भी कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया गया था। हालांकि स्टेन भारतीय दौरे पर आई अपनी टीम का हिस्सा नहीं थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.