Move to Jagran APP

आर अश्विन ने COVID-19 पर किया सावधान! कहा-अगले दो हफ्ते बेहद अहम होंगे

Ravichandran Ashwin on coronavirus अश्विन ने कहा अगर कोरोनावायरस यहां से और फैलता है तो देश में भयंकर स्थिति आ जाएगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 11:33 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 11:33 PM (IST)
आर अश्विन ने COVID-19 पर किया सावधान! कहा-अगले दो हफ्ते बेहद अहम होंगे

चेन्नई, आईएएनएस। कोरोना वायरस को लेकर स्थिति गंभीर होती जा रही है। भारत के कोरोना के बढ़ रहे खतरे को देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन करने का आदेश दिया जा चुका है। 31 मार्च तक लोगों को इस लॉकडाउन का पालन करने के आदेश दिए गए हैं। भारत सरकार कोरोना के बारे में लोगों को जागरूक कर रही है और लगातार भीड़ से बचने की अपील कर रही है।

loksabha election banner

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश की जनता से अपनी तरह से एक खास गुजारिश की है। उन्होंने भारत के लोगों को आगह करते हुए कहा है कि जितना हो सके घर पर रहने की कोशिश करें और बाहर जरूरत ना हो तो कदम ना रखें। अश्विन ने कहा अगर कोरोनावायरस यहां से और फैलता है तो देश में भयंकर स्थिति आ जाएगी। देश की जनसंख्या काफी है और कई हिस्सों में जानकारी का आभाव है।

अश्विन सोमवार को सोशल मीडिया पर लोगों से कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी। उनका साफ कहना था कि अगर इस वायरस से खुद को और अपने आस पास के लोगों को बचाना है तो घर पर रहना ही इसका उपाय है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं इससे जुड़े हर तरह की जानकारी को देख रहा हूं वो विश्वासपात्र भी और घबराहट पैदा करने वाले भी। जो एक चीज मुझे निश्चित लगती है वो बाद यह कि अगले दो सप्ताह हमारे लिए काफी अहम होने वाले हैं। भारत के हर शहर के लिए अगले दो सप्ताह खाली होने चाहिए क्योंकि अगर यह बीमारी फैलती है तो यकीनन हालात मुश्किल हो जाएंगे" 

33 साल के अश्विन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के नाम को भी बदल दिया। उन्होंने अब अपने हैंडल का नाम लेट्स स्टे इंडोर इंडिया रख दिया है। उन्होंने लिखा, "हमें यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि हमारे देश की जनसंख्या बहुत ज्यादा है और देश के कई बड़े हिस्से में जानकारी का काफी अभाव है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.