Move to Jagran APP

कोरोना वायरस की वजह से रुकी साउथ अफ्रीका के ओपनर बल्लेबाज की शादी

COVID 19 puts SA woman cricketer Lizelle Lee wedding plans on hold कोरोना की वजह से साउथ अफ्रीका महिला बल्लेबाज जिजेल ली की शादी फिलहाल रुक गई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 03:39 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 03:39 PM (IST)
कोरोना वायरस की वजह से रुकी साउथ अफ्रीका के ओपनर बल्लेबाज की शादी

जोहान्सबर्ग, आईएएनएस। कोरोना वायरस की मार इस वक्त पूरी दुनिया झेल रही है। इस संक्रमण की वजह से तमाम छोटे- बड़े आयोजन पर रोक लग गई है। खेल की दुनिया भी इससे काफी प्रभावित है। कोरोना की वजह से साउथ अफ्रीका महिला बल्लेबाज जिजेल ली की शादी फिलहाल रुक गई है। देश में लॉकडाउन के आदेश की वजह से शादी को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए इस वक्त पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसा ही हालात साउथ अफ्रीका में भी हैं और इसका असर महिला क्रिकेटर लिलेज की शादी पर पड़ा है। कोरोना महामारी की वजह से साउथ अफ्रीका बंद है और ऐसे में शादी होना मुश्किल है। लोगों को जहां तक हो सके घर पर और बाहरी लोगों के संपर्क से अलग रहने का आदेश है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया, "कोरोना वायरस संक्रमण के फैसले से पहले जब हालात सामान्य थे तो लिजेल ने अपना मंगेतर तनजा नॉर्त्जे से शादी करने की प्लानिंग की थी। लॉकडाउन की वजह से इस वक्त शादी की तैयारी करने की जगह लिजेल अपने माता पिता के साथ घर पर हैं। वो फार्मिंग टाउन इर्मेलो में 2 हजार पजल को सुलझा में लगी है ताकी वो राष्ट्रीय लॉकडाउन में अपने आप को व्यस्त रख सकें।"

इस वक्त कोविड 19 महामारी के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए पूरी दुनिया में शादी को स्थगित कर दिया गया है। लगभग साढे चार साल से एक दूसरे को जान रही लिजेल और नॉर्त्जे की जोड़ी इसी महीने की 10 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाली थी। अब इस तारीख पर तो शादी होना नामुमकिन है क्योंकि साउथ अफ्रीका सरकार ने भी 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.