Move to Jagran APP

इंग्लैंड टीम के कोच चाहते हैं कि ये खिलाड़ी करे टेस्ट क्रिकेट में वापसी

इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि वे आदिल रशीद की टेस्ट क्रिकेट में वापसी देखना चाहते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 08:57 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 08:57 AM (IST)
इंग्लैंड टीम के कोच चाहते हैं कि ये खिलाड़ी करे टेस्ट क्रिकेट में वापसी
इंग्लैंड टीम के कोच चाहते हैं कि ये खिलाड़ी करे टेस्ट क्रिकेट में वापसी

लंदन, आइएएनएस। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि टीम प्रबंधन श्रीलंका और भारत के प्रस्तावित दौरे के लिए लेग स्पिनर आदिल रशीद से टेस्ट में वापसी को लेकर बात करेगा। कोच सिल्वरवुड ने कहा है कि यह चर्चा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार 11 सितंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद की जाएगी। अभी सभी का फोकस इस महत्वपूर्ण वनडे सीरीज पर है, जो आइसीसी वनडे विश्व कप 2023 सुपर लीग का हिस्सा है।

loksabha election banner

लेग स्पिनर आदिल रशीद ने जनवरी 2019 के बाद से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है। उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। इससे पहले आदिल रशीद ने कई और सीमित ओवरों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था, जबकि पिछले साल खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में भी आदिल रशीद ने कई विकेट चटकाए थे, लेकिन उनको ज्यादा मौका नहीं मिला था।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड की टीम को मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि आदिल रशीद की टेस्ट में वापसी एक ट्रेनिंग कैंप के माध्यम से हो सकती है। सिल्वरवुड ने आगे कहा कि वह रशीद से टेस्ट में वापसी को लेकर चर्चा कर रहे हैं, लेकिन वह अभी इन सब बातों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के खत्म होने तक ठंडे बस्ते में डाल सकते हैं, क्योंकि अभी वनडे सीरीज पर टीम को फोकस करना है।

कोच सिल्वरवुड ने कहा है, "मैं उन्हें टीम में चुनने से पहले उनके हाथ में लाल गेंद देखना चाहता हूं। बातें हो रही हैं, अभी धीरे-धीरे चर्चा चल रही है।" वहीं, जब पूर्व क्रिकेटर सिल्वरवुड से पूछा गया कि क्या रशीद टेस्ट खेलने के इच्छुक हैं तो कोच ने इसके जवाब में कहा कि उनसे बात चल रही है। उन्होंने कहा, "उनके साथ चर्चा चल रही है और मैं अभी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहता। हमें पहले वनडे सीरीज जीतनी है और इसके बाद हम चर्चा करेंगे।" आदिल रशीद ने 19 टेस्ट मैचों में 60 विकेट हासिल किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.