Move to Jagran APP

रोहित व रितिका कर रहे थे एक्सरसाइज, चहल ने पूछा- 'भाभी के साथ ओपनिंग करोगे क्या IPL में'

IPL 2020 रोहित व रितिका का वीडियो देखकर चहल ने पूछा कि- क्या इस बार आइपीएल में भाभी के साथ ओपनिंग करोगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 04:55 PM (IST)
रोहित व रितिका कर रहे थे एक्सरसाइज, चहल ने पूछा- 'भाभी के साथ ओपनिंग करोगे क्या IPL में'
रोहित व रितिका कर रहे थे एक्सरसाइज, चहल ने पूछा- 'भाभी के साथ ओपनिंग करोगे क्या IPL में'

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020: भारतीय क्रिकेटर्स आइपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए अपनी-अपनी टीमों के साथ यूएई पहुंच चुके हैं। सारे खिलाड़ी इस लीग के शुरुआत होने से पहले जरूरी तैयारियां भी कर रहे हैं। हालांकि इस वक्त आठों फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ जरूरी क्वारंटीन अवधी में हैं और उन सबके टेस्ट भी किए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

क्वारंटीन अवधी में खिलाड़ी इनडोर ट्रेनिंग कर रहे हैं और अपने वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी मंगलवार को अपने वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी हैं। इस वीडियो में दोनों होटल के कमरे में ही वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की एकमात्र ऐसी टीम है जिसने अपने खिलाड़ियों को परिवार के साथ टूर करने की अनुमित दी है। 

रोहित शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसका कैप्शन उन्होंने दिया कि- स्ट्रांगर टूगेदर। इस वीडियो में रोहित व रितिका साथ में एक्सरसाइज कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Stronger together 💙

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित के इस पोस्ट पर टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल ने मजेदार कमेंट किया। उन्होंने रोहित से पूछा कि क्या वो आइपीएल के इस सीजन में रितिका के साथ ओपनिंग करने की तैयारी कर रहे हैं। चहल ने लिखा कि- भाभी ओपन करने वाली हैं क्या भईया आपके साथ आइपीेल में। 

आपको बता दें कि चहल का रोहित शर्मा व रितिका सचदेह के साथ काफी प्यारा रिश्ता है दोनों दोनों एक-दूसरे की खूब खिंचाई सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। इस सीजन में एक बार फिर से चहल विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी के लिए खेलते नजर आएंगे तो वहीं रोहित का टारगेट रिकॉर्ड पांचवीं बार अपनी टीम को आइपीएल खिताब दिलाना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.