नई दिल्ली, एजेंसी। India vs Bangladesh 1st T20: बांग्लादेश की टीम ने घातक प्रदूषण के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान भारत को करारी शिकस्त दी। उधर, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ पर नाराज हो गए हैं।

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम को रविवार को दिल्ली में घातक प्रदूषण के बीच टी-20 मैच खिलाने पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन नाराज जताई है। सोमवार को दिल्ली पहुंचे नजमुल हसन ने कहा कि बीसीबी को यह अहसास नहीं था कि दिल्ली का प्रदूषण इस स्तर तक घातक हो चुका है।

नजमुल हसन ने अपने बयान में कहा है, "मुझे जैसे ही इसकी खबर लगी थी, तो मैंने बीसीसीआइ को मैच का स्थान बदलने के लिए कहा था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पहले ही साफ किया था कि अब इतनी जल्दी मैच को किसी दूसरे स्थान पर आयोजित करना संभव नहीं होगा।"

नजमुल ने यहां के प्रदूषण को खुद से महसूस किया तो उन्होंने कहा, "मैं अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं। मैंने एयरपोर्ट के भीतर स्मॉग देखा था। यह ओस नहीं नहीं, यह स्मॉग (धुआं) था। सुबह जब मैं यहां पहुंचा, तब हालात और भी ज्यादा खराब थे। अब मुझे यह देखकर लग रहा है कि क्या हम यहां खेल सकते थे? हम यहां कुछ भी नहीं देख पा रहे हैं और यही सच है।"

बीसीसीआइ के रवैये पर बात करते हुए नजमुल हसन ने कहा कि वे शुरुआत से ही कह रह थे कि वे अब स्थान नहीं बदल सकते। हमने अपनी चिंता जताने में देर कर दी। इससे मैं निराश हूं। हालांकि, मैच के बाद सौरव गांगुली ने दोनों टीमों का आभार जताया कि उन्होंने ऐसी परिस्थितियों में भी मैच खेला।

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप