Move to Jagran APP

दिल्ली में प्रदूषण के कारण BCCI पर भड़के बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, कही ये बात

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुखिया नजमुल हसन ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड दिल्ली टी20 के स्थान को बदलने की मांग की थी जिसे बीसीसीआइ ने ठुकरा दिया था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 10:52 AM (IST)
दिल्ली में प्रदूषण के कारण BCCI पर भड़के बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, कही ये बात
दिल्ली में प्रदूषण के कारण BCCI पर भड़के बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, कही ये बात

नई दिल्ली, एजेंसी। India vs Bangladesh 1st T20: बांग्लादेश की टीम ने घातक प्रदूषण के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान भारत को करारी शिकस्त दी। उधर, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ पर नाराज हो गए हैं।

loksabha election banner

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम को रविवार को दिल्ली में घातक प्रदूषण के बीच टी-20 मैच खिलाने पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन नाराज जताई है। सोमवार को दिल्ली पहुंचे नजमुल हसन ने कहा कि बीसीबी को यह अहसास नहीं था कि दिल्ली का प्रदूषण इस स्तर तक घातक हो चुका है।

नजमुल हसन ने अपने बयान में कहा है, "मुझे जैसे ही इसकी खबर लगी थी, तो मैंने बीसीसीआइ को मैच का स्थान बदलने के लिए कहा था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पहले ही साफ किया था कि अब इतनी जल्दी मैच को किसी दूसरे स्थान पर आयोजित करना संभव नहीं होगा।"

नजमुल ने यहां के प्रदूषण को खुद से महसूस किया तो उन्होंने कहा, "मैं अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं। मैंने एयरपोर्ट के भीतर स्मॉग देखा था। यह ओस नहीं नहीं, यह स्मॉग (धुआं) था। सुबह जब मैं यहां पहुंचा, तब हालात और भी ज्यादा खराब थे। अब मुझे यह देखकर लग रहा है कि क्या हम यहां खेल सकते थे? हम यहां कुछ भी नहीं देख पा रहे हैं और यही सच है।"

बीसीसीआइ के रवैये पर बात करते हुए नजमुल हसन ने कहा कि वे शुरुआत से ही कह रह थे कि वे अब स्थान नहीं बदल सकते। हमने अपनी चिंता जताने में देर कर दी। इससे मैं निराश हूं। हालांकि, मैच के बाद सौरव गांगुली ने दोनों टीमों का आभार जताया कि उन्होंने ऐसी परिस्थितियों में भी मैच खेला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.