Move to Jagran APP

Babar Azam: बाबर आजम की कप्तानी की आलोचना पर किया गया सवाल तो उन्होंने दिया कुछ ऐसा जवाब

Babar Azam बाबर आजम से उनकी कप्तानी की आलोचना को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हम टीम के लिए सौ फीसदी देते हैं और जीतने की कोशिश करते हैं लेकिन कुछ लोगों का काम ही यही है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2022 08:33 AM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2022 08:33 AM (IST)
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड में खेली जा रही टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल में जगह बनाई। बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान ने ये उपलब्धि हासिल की और इस मैच में पाकिस्तान को जीत दिलाने में टीम के कप्तान बाबर आजम और ओपनर बल्लेबाज मो. रिजवान की पारी का बड़ा योगदान रहा। पाकिस्तान ने इस ट्राई सीरीज में 4 लीग मैचों में से तीन में जीत दर्ज की।

loksabha election banner

वहीं बांग्लादेश के खिलाफ 40 गेंदों पर 55 रन की पारी खेलने वाले कप्तान बाबर से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने उनकी कप्तानी की आलोचना को लेकर सवाल पूछ लिया। बाबर आजम ने अपनी कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुझे नहीं पता कि आप किसकी बात कर रहे हैं। जिसका नाम आपने लिया मैं उन्हें जानता तक नहीं हूं। ये चीजें चलती रहती है और अगर हम अच्छा भी करते हैं तब भी ऐसी चीजें चलती हैं। हम इस तरह की बातों से विचलित नहीं होते हैं और कोशिश करते हैं कि टीम में ज्यादा से ज्यादा आत्मविश्वास भरा जाए साथ ही एक टीम के तौर पर हममे जो एकता है वो ऐसी ही बनी रहे। 

बाबर आजम ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है कि हम अपना सौ फीसदी दें और मैच जीतें। कभी-कभी हम अप टू द मार्क नहीं रहते हैं ऐसे में हम आपस में बात करते हैं और इस बात पर विचार किया जाता है कि कहां पर हमें सुधार करते हुए और ज्यादा अच्छा करने की जरूरत है। आपको बता दें कि बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां तीन देशों की टी20 ट्राई सीरीज खेली जा रही है। इसमें पाकिस्तान के अलावा बांग्लादेश और मेजबान न्यूजीलैंड शामिल है। इस ट्राई सीरीज के फाइनल में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की टीम पहुंची है और फाइनल मैच शुक्रवार को खेला जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.