नई दिल्ली, जेएनएन। एशिया कप में भारत के खिलाफ लगातार 2 हार के बाद पाकिस्तान टीम की आलोचना होना जगजाहिर था। इस समय पाकिस्तान टीम क्रिकेट दिग्गज से लेकर फैंस के निशाने पर है। रविवार को तो 9 विकेट से मिली करारी हार के बाद उनके सब्र का बांध जैसे टूट ही गया। पाकिस्तान की टीम जिस तरह भारत के खिलाफ दोनों मैच में खेली उसे देखकर तो यही लगता है कि वह भारत के आगे कहीं नहीं टिक पा रही।

कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम का है। वसीम ने कहा कि मैंने पाकिस्तान की तरफ से 20 साल क्रिकेट खेला है लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस टीम का ये हाल होगा। हमारी टीम लगातार एकतरफा मैच हार रही है, जिसे देखना काफी कष्टदायक है। अकरम ने पाक टीम पर बरसते हुए कहा कि सबसे पहले हमें कमजोर टीम के खिलाफ खेलना कम करना होगा।

हम वहां जाते हैं चौके छक्के मार आते हैं, जिसे देखकर हम खुश हो लेते हैं लेकिन जब हम मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने खेलते है तो पूरी तरह से फ्लॉप रहते हैं। कमजोर टीम के खिलाफ खेलकर आप दवाब से निपटना नहीं सीख सकते। आपको ज्यादा से ज्यादा मैच इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका या न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने चाहिए।

इसके साथ ही अकरम ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली जीत की खुमारी से बाहर आ जाना चाहिए, मैं पाकिस्तान टीम का बड़ा समर्थक हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस समय पाकिस्तान की टीम भारत से बहुत कमजोर है।  एशिया कप में तो टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी विराट कोहली भी नहीं आए, भगवान जाने क्या होता अगर इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया में वो भी खेल रहे होते।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें   

 

Posted By: Lakshya Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस