Move to Jagran APP

जडेजा बोले, दिनेश कार्तिक की टीम में जगह नहीं बनती है, वो कमेंट्री बहुत अच्छी करते है

अगर जो विराट और रोहित में से कोई एक नहीं होता है तो फिर दिनेश कार्तिक का टीम में कोई काम नहीं है। हां मैं कार्तिक को यहां अपने साथ बगल वाली सीट पर कमेंट्री करने के लिए जगह दे सकता हूं। वह बहुत ही अच्छी कमेंट्री करते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 03:38 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 03:38 PM (IST)
जडेजा बोले, दिनेश कार्तिक की टीम में जगह नहीं बनती है, वो कमेंट्री बहुत अच्छी करते है
भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। एशिया कप में खेलने वाली भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम के चयन को लेकर काफी बातें की जा रही है। पूर्व दिग्गजों ने मोहम्मद शमी को बाहर रखने पर सवाल उठाया तो संजू सैमसन को जगह दिए जाने पर भी बातें की जा रही है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दिए जाने पर बात करते हुए चयनकर्ताओं पर सवाल उठाया।

loksabha election banner

देखिए अगर जो आप उस तरह से खेलना चाहते हैं जैसी बातें मैंने सुनी जो आक्रामक खेल है तो फिर टीम का चयन भी अलग तरह से किया जाना चाहिए। अगर जो विराट कोहली और रोहित शर्मा आते हैं तो फिर आपको किसी भी कीमत पर दिनेश कार्तिक चाहिए। आप उन पर निर्भर कर सकते हैं। अगर जो विराट और रोहित में से कोई एक नहीं होता है तो फिर दिनेश कार्तिक का टीम में कोई काम नहीं है। हां मैं कार्तिक को यहां अपने साथ बगल वाली सीट पर कमेंट्री करने के लिए जगह दे सकता हूं। वह बहुत ही अच्छी कमेंट्री करते हैं।

जहां तक टीम चयन का सवाल है तो फिर मैं तो उनको अपनी टीम में नहीं चुनने वाला। अब जो फैसला है वो इस पर है कि रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल में से आप किसके साथ जाना चाहेंगे। तो अगर जो धौनी के स्टाइल से चलते तो फिर कोहली, रोहित और कार्तिक होते लेकिन यह मॉर्डर्न डे क्रिकेट है और आपको कार्तिक को छोड़ना ही पड़ेगा। फिर इस बात पर भी काफी कुछ निर्भर करेगा कि कोहली का फार्म उनके साथ है या फिर नहीं।

एशिया कप के लिए चुनी गई टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्रा चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

बैकअप प्लेयर- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.