Move to Jagran APP

स्मिथ ने इस इंग्लिश खिलाड़ी को दुनिया का सबसे बड़ा स्लेजर बताया

स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बयान पर पलटवार करते हुए ये कहा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 07:53 PM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2017 07:53 PM (IST)
स्मिथ ने इस इंग्लिश खिलाड़ी को दुनिया का सबसे बड़ा स्लेजर बताया
स्मिथ ने इस इंग्लिश खिलाड़ी को दुनिया का सबसे बड़ा स्लेजर बताया

एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह क्रिकेट के सबसे बड़े छींटाकशी करने वालों में से एक हैं। 

loksabha election banner

एडिलेड में शनिवार को होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले एंडरसन ने एक अखबार के कॉलम में ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों को बदमाश करार देते हुए जॉनी बेयरस्टो विवाद को बढ़ा-चढ़ा कर पेश करने का आरोप लगाया। विकेटकीपर बेयरस्टो ने सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट से सिर टकराया था। इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने दस विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त कायम की।

स्मिथ से जब एंडरसन के बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'एंडरसन छींटाकशी करने वालों में सबसे बड़े क्रिकेटर है। स्मिथ ने इस बात से भी इन्कार किया कि बेयरस्टो घटना का उन्होंने मजाक बनाया था। उन्होंने कहा, 'मैंने उनका लेख पढ़ा है। मुझे लगता है एंडरसन का हमें बदमाश और बड़ा स्लेजर कहना काफी रोचक है। अगर ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि वह क्रिकेट के मैदान में सबसे बड़े स्लेजर में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, 'मुझे याद है 2010 में जब मैं टीम में आया था वह मुझ पर हमला कर काफी खुश थे।  

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.