नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय टीम की तरफ से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन करने वाले छह युवा भारतीय खिलाड़ियों को एक ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने गाड़ी गिफ्ट करने की घोषणा की है। जिन भारतीय खिलाड़ियों को उनकी तरफ से गाड़ी गिफ्ट की जाएगी उनमें मो. सिराज, टी नटराजन, शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर व नवदीप सैनी शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा की तरफ से थार-एसयूवी गाड़ी गिफ्ट की जाएगी। उन्होंने इसकी घोषणा ट्विटर के जरिए की। 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, छह भारतीय युवा खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली एतिहासिक जीत के दौरान डेब्यू किया। हालांकि इनमें से शार्दुल ठाकुर इससे पहले एक टेस्ट मैच खेल चुके थे। महिंद्रा ने आगे लिखा कि, अगर युवा सपने देखें को कुछ भी मुश्किल नहीं है और उन्होंने हमें आगे का रास्ता दिखाया। उन्होंने लिखा कि, उन्होंने हमें जिंदगी की नई सीख दी और व्यक्तिगत तौर पर मैं इस जीत से काफी खुश हूं। इस जीत के बाद मैं इन्हें उपहार के तौर पर ये गाड़ी गिफ्ट करता हूं और इसके लिए उन्हें कंपनी को कोई कीमत नहीं चुकानी होगी।  

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कई भारतीय खिलाड़ी इंजर्ड होकर या तो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए या फिर वो नहीं खेल पाए। इसकी वजह से इन खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला। शुभमन गिल ने बतौर ओपनर 3 टेस्ट मैचों में 259 रन बनाए तो वहीं मो. सिराज इस टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट (13) लेने वाले भारतीय गेंदबाज रहे। वाशिंगटन सुंदर ने भी एक टेस्ट मैच की दोनों पारियों में बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन सहयोग किया। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की। 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप