Move to Jagran APP

जिम सेशन तोड़ रहा टीम इंडिया की कमर, Shreyas Iyer की इंजरी पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज हुए आगबबूला

Shreyas Iyer Back Surgery श्रेयस अय्यर को हुई बैक इंजरी ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है। पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा का मानना है कि जिम सेशन में बिताया गया ज्यादा समय भारतीय टीम को भारी पड़ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 24 Mar 2023 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 05:34 PM (IST)
Shreyas Iyer Back Surgery- Photo Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम इन दिनों अपने अहम खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है। जसप्रीत बुमराह सितंबर 2022 के बाद से 22 गज की पिच पर नहीं उतर सके हैं। वहीं, श्रेयस अय्यर को हाल ही में हुई इंजरी ने कप्तान रोहित समेत पूरी टीम मैनेजमेंट की टेंशन बढ़ा दी है। गौर करने वाली बात यह है कि ज्यादातर प्लेयर्स पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसने टीम इंडिया की कमर तोड़कर रख दी है।

loksabha election banner

अय्यर की इंजरी ने बढ़ा दी है टीम इंडिया की टेंशन

श्रेयस अय्यर भी पीठ की इंजरी से जूझ रहे हैं और माना जा रहा है कि भारतीय बल्लेबाज को सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है। जिसका मतलब यह है कि अय्यर कम से कम तीन महीने के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने वाले हैं और उनका आईपीएल 2023 और डब्ल्यूटीसी फाइनल में खेलना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।

अय्यर की चोट से हैरान जडेजा

अय्यर को हुई बैक इंजरी भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा के गले नहीं उतर रही है और उनका कहना है कि जिम सेशन में ज्यादा समय बिताना भारतीय टीम को भारी पड़ रहा है। क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए पूर्व खिलाड़ी ने कहा, "तीन महीने के लिए बाहर? यह कुछ ऐसा है जो मेरे लिए एकदम नया है। इंजरी हमेशा होती रहती है, लेकिन एक बल्लेबाज की बैक सर्जरी यह मैंने इससे पहले नहीं सुना है।"

अजय जडेजा ने आगे कहा, "यह तो खेल की ईद-गिर्द चीजों से जुड़ा हुआ है और उस पर ध्यान देना पड़ेगा। यह जो लोहा उठा रहे हैं उसका फायदा तो हो रहा है, लेकिन उसका दूसरा पक्ष भी हमको देखना पड़ेगा। उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे।'

बैक इंजरी लंबे समय से कर रही अय्यर को परेशान

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने अबतक अपनी सर्जरी को लेकर फैसला नहीं लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अय्यर भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं और वह इस वजह से सर्जरी को टालने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

अय्यर अपनी पीठ की समस्या से लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं और इसी इंजरी के लिए चलते वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई लिमिटेड ओवर सीरीज से भी बाहर हो गए थे। इसके साथ ही उनको बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच से भी बाहर बैठना पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.