Move to Jagran APP

अजय देवगन के फैन क्रुणाल पांड्या ने बताया- विराट कोहली हैं टीम इंडिया के राउडी राठौड़

क्रुणाल पांड्या ने कहा कि उनमें और अजय देवगन में काफी समानता है जिसकी वजह से वो उनके फेवरेट एक्टर हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 02:21 PM (IST)
अजय देवगन के फैन क्रुणाल पांड्या ने बताया- विराट कोहली हैं टीम इंडिया के राउडी राठौड़

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में एक टीवी शो का हिस्सा बने थे। इस शो के दौरान उन्होंने क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की। इस शो के होस्ट करन वाही ने उनके कई दिलचस्प सवाल पूछे साथ ही उन्हें डांस करने और हिन्दी फिल्म के कई डायलॉग भी बोलने को कहा। 

loksabha election banner

हार्दिक पांड्या ने इस शो में एंट्री बॉलीवुड नंबर और हाउसफुल 4 के गाने बाला ओ बाला पर डांस करते हुए ली। इसके  अलावा उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर का डायलॉग भी बोला। जब उनसे पूछा गया कि आपका फेवरेट एक्टर कौन है तो उन्होंने कहा कि मुझमें और अजय देवगन में काफी समानता है और इसी वजह से वो उनके सबसे पसंदीदा एक्टर हैं। 

इस शो के दौरान एक रैपिड फायर राउंड खेला गया जिसमें उनसे काफी दिलचस्प सवाल पूछे गए। शो के होस्ट ने कहा कि इस वक्त के भारतीय क्रिकेटर में आप बॉलीवुड के किस एक्टर को देखते हैं। इस सवाल के जवाब में क्रुणाल ने कहा कि भारतीय टीम के चुलबुल पांडे केदार जाधव हैं तो वहीं विराट कोहली टीम के राउडी राठौड़ हैं। इस टीम में जय और वीरू मैं और हार्दिक पांड्या हैे। सबको पता है कि केदार जाधव सलमान खान के कितने बड़े फैन हैं और कई बार उन्होंने अपनी तुलना सलमान खान से भी की है। 

वहीं शिखर धवन को सब गब्बर के नाम से जानते हैं जबकि विराट अपनी आक्रामकता की वजह से फेमस हैं और शायद इसी वजह से उन्हें क्रुणाल ने टीम इंडिया का राउडी राठौड़ बताया। इसके अलावा क्रुणाल ने खुद और अपने भाई हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का जय और वीरू बताया। आपको बता दें कि क्रुणाल इस वक्त टीम इंडिया से अपने प्रदर्शन की वजह से बाहर चल रहे हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या कमर की सर्जरी के बाद खुद को फिट करने की कोशिश में लगे हैं और अपना वक्त इन दिनों एनसीए में बिता रहे हैं। वहीं विराट की कप्तानी में टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां उसे टी 20 और वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद दो मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.