Move to Jagran APP

IPL 2021 का खिताब जीतने के बाद धौनी ने किया साफ, अगले साल CSK के लिए खेलेंगे या नहीं

IPL 2021 Final CSK vs KKR टाइटल जीतने के बाद धौनी ने कहा कि इस सीजन में अगर कोई टीम खिताब जीतने की हकदार थी तो वो केकेआर है। इस टीम ने जिस तरह का खेल दिखाया सही मायने में वो जीत के हकदार थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 12:52 AM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 08:21 AM (IST)
IPL 2021 का खिताब जीतने के बाद धौनी ने किया साफ, अगले साल CSK के लिए खेलेंगे या नहीं
सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स को आइपीएल 2021 का विनर बनाने के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कई पहलूओं पर बात की। इस मैच में केकेआर को 27 रन से हार मिली और सीएसके चौथी बार आइपीएल टाइटल जीतने में कामयाब रही। मैच खत्म होने के बाद धौनी ने इस मुकाबले को लेकर बात की और यह भी बता दिया कि अगले सीजन में वह चेन्नई की टीम की तरफ से खेलने उतरेंगे या नहीं। सवाल के जवाब में कप्तान ने साफ कर दिया कि वह फिलहाल को टीम का साथ नहीं छोड़ने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

धौनी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि भारत में खेले गए मुकाबलों के बाद जो ब्रेक मिला उससे काफी मदद मिली। हम आंकड़ों के आधार पर इस लीग के सबसे कंसिसटेंट टीम हैं, लेकिन हमें भी फाइनल में हार मिली है। हम विपक्षी टीम को अंदर नहीं आने देना चाहते थे और ये ऐसी चीज है जिसे हम सुधारना चाहते थे। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में सीएसके को इसके लिए जाना जाएगा। हम ज्यादा बातें नहीं करते हैं।

IPL 2021 का टाइटल जीतने के बाद CSK को ईनाम के तौर पर मिले इतने करोड़ रुपये, केकेआर को मिले 12.5 करोड़

धौनी ने कहा कि आप एक अच्छी टीम के बिना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हम दुबई में मौजूद अपने फैंस को धन्यवाद देते हैं। यहां तक कि हमने साउथ अफ्रीका में खेला था तो वहां भी हमें अच्छा समर्थन मिला था। सभी को धन्यवाद और ये चेन्नई के चेपक जैसा लगता है। वहीं धौनी आइपीएल के अगले सीजन में सीएसके का हिस्सा होंगे या नहीं इसके बारे में उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि अगले साल हम चेन्नई के फैंस के लिए खेलने का लिए वापस आएंगे। यानी इशारों में वो कह गए कि अगले साल वो सीएसके के लिए खेल सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.