Move to Jagran APP

विराट की RCB को हराने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, क्यों जीती उनकी टीम

RCB vs DC IPL 2020 दिल्ली की टीम ने आरसीबी को आइपीएल के 19वें मैच में 59 रन से हरा दिया। इस मैच के बारे में श्रेयस ने कहा कि हम बड़ी जीत के इरादे से उतरे थे और हमने ये कर दिखाया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 01:39 PM (IST)
विराट की RCB को हराने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, क्यों जीती उनकी टीम
IPL 2020 के 19वें मैच में दिल्ली ने आरसीबी को हरा दिया (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, प्रेट्र। DC vs RCB IPL 2020: आइपीएल 2020 में इस लीग की सबसे मजबूत टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स का शानदार प्रदर्शन लगातार जाती है। आरसीबी के खिलाफ इस लीग में अब तक का चौथा जीत दर्ज करने वाली इस टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमारी टीम आगे के मैचों में भी इसी तरह के प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहती है। आरसीबी पर दिल्ली को 59 रन से जीत मिली और वो अब अंक तालिका में पहले स्थान पर आ गई है। श्रेयस ने कहा कि पांच में से चार मैचों में जीत दर्ज करना शानदार है और इसके लिए मैं टीम के प्लेयर्स को बधाई देता हूं। 

loksabha election banner

श्रेयस ने आगे कहा कि हमारा इरादा बड़ी जीत दर्ज करना था और हम ऐसा करने में सफल रहे। मुझे उम्मीद है कि हम आगे ऐसा प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे। उन्होंने आगे बताया कि हमारी टीम की रणनीति यही थी कि हमें निडर होकर खेलना है और दवाब के वक्त टीम के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसी का नतीजा रहा कि हमें ये बड़ी जीत हासिल हुई। उन्होंने आगे कहा कि इस टीम में युवा खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है जो उर्जा से भरे हुए हैं और हमें बस मैदान पर अपने खेल को सही तरीके से दिखाने की जरुरत है। 

श्रेयस अय्यर ने आरसीबी पर मिली जीत का श्रेय टीम के बल्लेबाजों व गेंदबाजों दोनों को दिया। उन्होंने कहा कि मैं किसी एक का पक्ष नहीं लूंगा। हमने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया साथ ही स्टोइनिस और रिषभ पंत ने डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की जिससे दिल्ली की टीम अंतिम सात ओवर में 94 रन बनाने में सफल रही।

स्टोइनिस ने 26 गेंदों पर 6 चौके व 3 छक्कों की मदद से नाबाद 53 रन बनाए तो वहीं रिषभ पंत ने भी 37 रन की पारी खेली। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी हुई और स्कोर 196 तक पहुंचा। वहीं पृथ्वी के बल्ले से 42 तो धवन के बल्ले से 32 रन निकले। आरसीबी की तरफ से विराट ने 43 रन की पारी खेली और उनकी टीम 137 रन ही बना पाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.