Move to Jagran APP

Ind vs WI ODI: "पेसर के पास बड़ा मौका था", Umran Malik के चयन को लेकर टीम मैनेजमेंट पर भड़के Aakash Chopra

पूर्व भारतीय स्टार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में तेज गेंदबाज उमरान मलिक के कम उपयोग के लिए टीम मैनेजमेंट पर जमकर भड़ास निकाली है। केवल तीन ओवर फेंके और एक विकेट लेने में भी असफल रहे। अपने पहले ओवर में 10 रन देने के बावजूद उमरान ने वापसी की और अपने अगले दो ओवरों में केवल सात रन दिए।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Sat, 29 Jul 2023 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jul 2023 01:46 PM (IST)
Aakash Chopra lashed out at team management to bowled Umran Malik in Ist ODI WI. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Aakash Chopra lashed out at team management for Umran Malik: भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में तेज गेंदबाज उमरान मलिक के कम उपयोग के लिए टीम मैनेजमेंट की आलोचना की है।

loksabha election banner

कोई विकेट नहीं लिया-

उमरान को सीरीज के शुरुआती मैच Ind vs WI ODI के लिए प्लेइंग इलेवन में चुना गया था, लेकिन उन्होंने केवल तीन ओवर फेंके और एक विकेट लेने में भी असफल रहे। अपने पहले ओवर में 10 रन देने के बावजूद, उमरान Umran Malik ने वापसी की और अपने अगले दो ओवरों में केवल सात रन दिए। हालांकि वह पहले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ विकेट न लेने वाले एकमात्र गेंदबाज थे। 

क्या बोले आकाश-

ऐसे में चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि "आपने उसे रोके रखा, लेकिन उससे केवल तीन ओवर ही गेंदबाजी कराई। उसने एक भी विकेट नहीं लिया। शायद उसके लिए अंत में दो या तीन विकेट लेने का मौका था, लेकिन आपने उसे मौका ही नहीं दिया।  उमरान मलिक - एक ऑप्शन जिसे मौका मिलना चाहिए था, लेकिन उसे मौका नहीं मिला।"

उमरान एक आप्शन-

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने क्रिकेटर ने यह भी बताया कि प्रबंधन उमरान को विश्व कप के लिए बैकअप पेसर के रूप में विचार कर रहा है, लेकिन खिलाड़ी ने हाल ही में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। "आपने इस तेज गेंदबाज को आप्शन के तौर पर रखा है, थोड़ा बाहर जैसा चयन किया है।

क्योंकि वह पिछले कुछ समय से टीम के साथ नहीं था और उसका आईपीएल भी बेहद खराब था, लेकिन आपने उसे एशियाई खेलों में नहीं रखा। आप यह सोचकर चल रहे है कि अगर बुमराह फिट नहीं होते हैं और अगर वह फिट भी हो जाते हैं, तो आपके पास एक एक्सप्रेस पेसर है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.