Move to Jagran APP

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव के फेवर में नहीं है यह भारतीय क्रिकेटर, कहा- सेटल टीम को छेड़ना सही नहीं

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि बेशक भारतीय टीम को तीसरे टेस्ट में हार मिली लेकिन इसके बावजूद भारत को ज्यादा बदलाव नहीं करने चाहिए क्योंकि कई चीजें भारत के लिए पाजिटिव भी रही।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 06:07 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 06:07 PM (IST)
टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव के फेवर में नहीं है यह भारतीय क्रिकेटर, कहा- सेटल टीम को छेड़ना सही नहीं
भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी जश्न मनाते हुए (एपी फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच द ओवल मैदान पर 2 सितंबर से खेलना है। अब तक तीन मैच खेले जा चुके हैं जिसमें दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और इंग्लैंड की टीम ने तीसरे टेस्ट में भारत को पारी और 76 रन से हराकर कमाल की वापसी की थी। तीसरे टेस्ट मैच के बाद ज्यादातर क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि, टीम इंडिया में बदलाव की जरूरत है, लेकिन भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि, टीम में ज्यादा बदलाव की जरूरत नहीं है। 

loksabha election banner

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, बेशक भारतीय टीम को तीसरे टेस्ट में हार मिली, लेकिन इसके बावजूद भारत को ज्यादा बदलाव नहीं करने चाहिए क्योंकि कई चीजें भारत के लिए पाजिटिव भी रही। आकाश चोपड़ा ने कहा कि, इसमें कोई शक नहीं है कि भारत को इंग्लैंड ने शर्मनाक हार दी। जब आप कोई भी पारी और रन से हारते हैं तो इसका साफ मतलब होता है कि, आपने किसी भी विभाग में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और विरोधी टीम ने आपके पूरी तरह से पीछे कर दिया। 

उन्होंने आगे कहा कि, टीम इंडिया पहली पारी में 78 रन पर आउट हो गई थी, लेकिन दूसरी पारी में भारतीय टीम 150 पर आउट नहीं हुई। अगर ऐसा होता तो पैनिक होने की जरूरत थी। फिलहाल भारत का टीम कांबिनेशन पूरी तरह से सेटल है। हेंडिंग्ले टेस्ट की दूसरी पारी में विराट और पुजारा भी फार्म में लौटे और ये टीम के लिए अच्छा संकेत है। पुजारा शतक से चूक गए और 91 रन बनाए जबकि विराट ने 55 रन बनाए और टीम के लिए रन बनाते हुए अच्छा खेल दिखाया। ये चीजें भारत के फेवर में रहने वाली है और इन का फार्म में आना टीम के लिए सबसे सकारात्मक पहलू रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.