Move to Jagran APP

इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई इंडियंस के इन 2 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, पूर्व दिग्गज ने दिया तर्क

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ियों को मौका जरूर मिलना चाहिए। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 03:10 PM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 03:10 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई इंडियंस के इन 2 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, पूर्व दिग्गज ने दिया तर्क
मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार और इशान किशन खेलते हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट विश्लेषक आकाश चोपड़ा ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को राष्ट्रीय टीम में इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिल सकता है। दोनों अनकैप्ड खिलाड़ियों ने आइपीएल 2020 में अपने खेल से बहुत प्रभावित किया है। सूर्यकुमार को वर्तमान ऑस्ट्रेलिया दौरे में जगह नहीं मिली और इस तथ्य ने बहुत बड़ी बहस को भी आमंत्रित किया।

loksabha election banner

चोपड़ा को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दोनों सितारों को मौका मिल सकता है। फरवरी 2021 में इंग्लैंड भारत का दौरा करेगा। इसी दौरे को लेकर चोपड़ा को लगता है कि यादव और किशन सीरीज में खेल सकते हैं, क्योंकि श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने टीम में अपनी जगह पक्की नहीं की है। अपने यूट्यूब चैनल पर एक सवाल के जवाब में चोपड़ा ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के ये दो खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम से पहली कॉल-अप प्राप्त करने से ज्यादा दूर नहीं हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है, "ईमानदार से कहूं तो वे अब तक टीम नहीं हैं, क्योंकि सैमसन को मौका मिला, लेकिन वह उसका उपयोग नहीं कर सके। श्रेयस अय्यर भी 50-50 जा रहे हैं, उनका ऑस्ट्रेलियाई दौरा उतना शानदार नहीं रहा है, वास्तव में, मैं इसे थोड़ा निराशाजनक दौरा कहूंगा। इसलिए यदि हम उस दृष्टिकोण से देखें और मनीष पांडे का स्थान भी पूरी तरह से सीमेंटेड नहीं है। ऐसे में सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को मौका मिल सकता है।"

उन्होंने आगे कहा है, "सैमसन, श्रेयस और मनीष पांडे की नाकामी की वजह से सूर्यकुमार यादव और इशान किशन दोनों टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि वे दोनों बहुत दूर हैं, लेकिन अगर उनके पास एक और अच्छा आइपीएल है, जो उन्होंने आइपीएल 2020 में किया था और अगर 2021 का संस्करण भी अच्छा रहा, तो आप निश्चित रूप से उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए देख सकेंगे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.