Move to Jagran APP

पूर्व ओपनर बोले, अगर इस भारतीय बल्लेबाज को वनडे टीम से बाहर किया तो नाइंसाफी होगी

साउथ अफ्रीका जाने वाली टीम में शामिल किए जाने को लेकर शिखर धवन का नाम चर्चा में है। रितुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्राफी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए शतकों की झड़ी लगा दी है। ऐसे में उनको धवन की जगह चुने जाने की शिफारिश करने वाले लोग काफी हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 18 Dec 2021 03:19 PM (IST)Updated: Sat, 18 Dec 2021 09:02 PM (IST)
पूर्व ओपनर बोले, अगर इस भारतीय बल्लेबाज को वनडे टीम से बाहर किया तो नाइंसाफी होगी
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज में खेलना है। दौरे पर टेस्ट टीम रवाना हो चुकी है लेकिन वनडे टीम का चयन अभी बाकी है। साउथ अफ्रीका जाने वाली टीम में शामिल किए जाने को लेकर शिखर धवन का नाम चर्चा में है। रितुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्राफी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए शतकों की झड़ी लगा दी है। ऐसे में उनको धवन की जगह चुने जाने की शिफारिश करने वाले लोग काफी हैं।

loksabha election banner

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने अनुभवी ओपनर धवन को टीम में रखने की बात कही है। उनका मानना है कि इस खिलाड़ी का वनडे रिकार्ड काफी शानदार रहा है। वह टीम के लिए लगातार अच्छा करते रहे हैं और आने वाले वनडे विश्व कप में भी अच्छा कर सकते हैं। आकाश ने कहा अगर रितुराज अच्छा कर रहे हैं इसका मतलब यह तो नहीं कि धवन को बाहर कर दिया जाए।

आकाश ने कहा, "12, 8, 14, 12, 0 यह विजय हजारे में उनका पिछले पांच मैचों में बनाया गया स्कोर है। क्या आप उनको चुनना चाहेंगे, मुझे तो लगता है कि उनको चुना जाना चाहिए। धवन भारतीय टीम के भरोसे मंद खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने वनडे क्रिकेट में बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया है। वह मिस्टर आइसीसी हैं अगर जो हम 2023 के विश्व कप की तरफ देख रहे हैं। अगर जो वह पूरी तरह से फिट रहते हैं।"

"भारतीय टीम ने साल 2021 में ज्यादा वनडे क्रिकेट नहीं खेली है, तो फिर उनको टीम से बाहर क्यों करना। कुछ लोगों ने इस बात पर जोर दिया था कि उनको टी20 विश्व कप में नहीं चुना जाना चाहिए क्योंकि रितुराज ने काफी सारे रन बनाए हैं या अय्यर पारी की शुरुआत कर सकते हैं या फिर रोहित और राहुल की जोड़ी सेट है। मुझे लगता है उनको टीम से बाहर रखने का फैसला बहुत ही नाइंसाफी भरा होगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.