Move to Jagran APP

अश्लील वीडियो पोस्ट करने वाले पीए को गृहमंत्री की क्लीनचिट

सोशल मीडिया में अश्लील वीडियो पोस्ट करने वाले पीए को गृहमंत्री ने क्लीनचिट दे दी है। गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2016 03:47 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2016 04:04 AM (IST)

रायपुर, ब्यूरो। सोशल मीडिया में अश्लील वीडियो पोस्ट करने वाले पीए को गृहमंत्री ने क्लीनचिट दे दी है। गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था। इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भी हाथ ख़$डे कर दिए हैं, जबकि खुद मुख्यमंत्री ने मामले को संज्ञान में लिया था और कार्रवाई करने को कहा था।
ज्ञात हो कि 10 नवंबर को गृहमंत्री पैकरा के पीए सीएल भार्या के मोबाइल फोन से मंत्रालय और संचालनालय के अफसरों के वॉट्सएप ग्रुप में एक के बाद एक छह अश्लील वीडियो पोस्ट किए गए थे। इसके बाद बवाल मच गया था। ग्रुप के एडमिन कमल वर्मा ने तत्काल भार्या को ग्रुप से रिमूव कर दिया, लेकिन उनकी हरकत से अफसरों का गुस्सा फूट प़$डा और कई अफसरों ने खुद ही वह वॉट्सएप गु्रप छा़े$ड दिया। इस ग्रुप से कई महिला अफसर और कर्मचारी भी जु़$डी थीं, जिन्हें शर्मिंदगी उठानी प़$डी। मामले ने तूल पक़डा तो 11 नवंबर को पीए भार्या ने राजेंद्र नगर थाने में जाकर रिपोर्ट लिखा दी कि उनका टैबलेट चोरी हो गया था। यह हाईप्रोफाइल मामला सीधे गृहमंत्री से जु़$डा था, इसलिए पुलिस भी मामले को टालने में ही लगी रही।
सीएम ने कहा था-कार्रवाई होगी
मीडिया में खबरें आने के बाद मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने खुद मामले को संज्ञान में लिया और कहा कि कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा- सोशल मीडिया पर ऐसे मामलों में सरकार हमेशा सख्त रही है। लेकिन गृहमंत्री के पीए के मामले में न पार्टी ने कोई कार्रवाई की न सरकार ने। अब एक महीने के बाद खुद मंत्री ने अपने पीए को क्लीनचिट दे दी है।
वर्जन
उससे पूछताछ की गई। उसने कहा ऐसा जानबूझकर नहीं किया, गलती से हो गया। अब क्या कार्रवाई करें?
-रामसेवक पैकरा, गृहमंत्री छत्तीसग़ढ।

यह पार्टी का मामला नहीं है। मंत्री के निजी सचिव के मामले में पार्टी कैसे कार्रवाई कर सकती है? मंत्री से ही पूछिए-धरमलाल कौशिक, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष।

loksabha election banner

नोटबंदी का असर: कार्ड स्वाइप कर दे रहे हैं भगवान को कैशलेस चढ़ावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.