नई दिल्‍ली, आइएएनएस। Zomato Ipo Date : Zomato के एक प्रमुख निवेशक इंफो एज ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के IPO में अपने ऑफर फॉर सेल (OFS) के आकार को कम करने का फैसला किया है। रविवार को एक नियामक फाइलिंग में, इंफो एज (इंडिया) ने कहा कि कार्यकारी निदेशकों की समिति ने कंपनी द्वारा बिक्री के लिए प्रस्ताव के आकार में कमी को मंजूरी दे दी है।

इन्फो एज के निदेशक मंडल ने अप्रैल में Zomato के इक्विटी शेयरों की बिक्री के प्रस्ताव में अपनी भागीदारी के लिए मंजूरी दे दी थी, जो कुल 750 करोड़ रुपये तक होगा। इस प्रस्ताव, और अन्य प्रस्तावों से संबंधित दस्तावेजों और समझौतों में यह कहा गया है कि कंपनी द्वारा बिक्री के लिए संशोधित प्रस्ताव में जोमैटो में कंपनी द्वारा रखे गए इक्विटी शेयरों की संख्या शामिल होगी, जो कुल 375 करोड़ रुपये तक होगी। इसके नियम और शर्तें संबंधित रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस में निर्दिष्ट की जाएंगी।

इस साल अप्रैल में, ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने भारतीय प्रतिभूति विनिमय बोर्ड के साथ एक प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश के लिए आवेदन किया था। जोमैटो ने बाजार नियामक के पास दायर अपने मसौदे में रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) में कहा था कि उसका लक्ष्य कंपनी के इक्विटी शेयरों को बिक्री के लिए पेश कर पूंजी में 8,250 करोड़ रुपये जुटाना है।

मसौदा प्रॉस्पेक्टस ने कहा था कि इसमें से 7,500 करोड़ रुपये नए सिरे से जारी किए जाएंगे और बाकी 750 करोड़ रुपये इसके मौजूदा निवेशक इंफो एज के लिए बिक्री के लिए एक प्रस्ताव होगा।

Edited By: Ashish Deep