Move to Jagran APP

15 अगस्त के मौके पर यह बैंक दे रहा है सस्ते होम लोन का ऑफर, इस तरह से करें अप्लाई

स्वतंत्रता दिवस पर भारत का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों के लिए होम लोन पर काफी आकर्षक ऑफर उपलब्ध रहा रहा है। 15 अगस्त के मौके पर एसबीआई अपने ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस पर होम लोन लेने की सुविधा प्रदान कर रहा है।

By Abhishek PoddarEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 03:11 PM (IST)
15 अगस्त के मौके पर यह बैंक दे रहा है सस्ते होम लोन का ऑफर, इस तरह से करें अप्लाई
15 अगस्त के मौके पर SBI होम लोन पर बेहद ही आकर्षक ऑफर दे रहा है।

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। यदि आप भी अपने सपनों का घर खरीदने के इंतजार में हैं, और एक बेहतर होम लोन की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपको पढ़ना बेहद ही जरूरी है। इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने ग्राहकों के लिए होम लोन पर काफी आकर्षक ऑफर उपलब्ध रहा रहा है। 15 अगस्त के मौके पर एसबीआई अपने ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस पर होम लोन लेने की सुविधा प्रदान कर रहा है। अपने एक ट्वीट के जरिए बैंक ने इस बात की जानकारी उपलब्ध कराई है।

loksabha election banner

क्या कहा SBI ने

अपने ट्वीट के जरिए SBI ने बताया है कि, "जीरो प्रोसेसिंग होम लोन के जरिए इस आजादी के दिवस पर प्रवेश करें अपने सपनों के घर में"। आपको बतातें चलें कि SBI के द्वारा इस ऑफर का लाभ आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत दिया जा रहा है। जीरो प्रोसेसिंग फीस के अलावा भी SBI अपने होम लोन के साथ कई सारी अन्य सुविधाओं का लाभ भी दे रहा है।

महिलाओं को मिल रहा है विशेष लाभ

SBI की तरफ से महिलाओं को होम लोन पर काफी आकर्षक छूट की सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। होम लोन की सुविधा के तहत महिलाओं को 5 फीसद BPS इंटरेस्ट कंसेशन का फायदा पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा यदि आप SBI का योनो सर्विस के तहत होम लोन लेना चाहता हैं तो भी आपको 5 फीसद BPS इंटरेस्ट कंसेशन का लाभ हासिल होगा। SBI के द्वारा दिए जाने वाले होम लोन पर आपको 6.70 फीसद की दर से ब्याज चुकाना होगा।

कैसे करें अप्लाई

आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत, 15 अगस्त के दिन आप भी SBI की इस आकर्षक होम लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। आप SBI की डिजिटल सेवा YONO SBI के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप बैंक के द्वारा जारी किए गए कॉन्टैक्ट नंबर 7208933140 पर मिस्डकॉल भी कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.