Move to Jagran APP

जेट एयरवेज 2,399 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

जेट एयरवेज लिमिटेड स्कीम के तहत, चुने हुए रूट्स के फ्लाइट टिकटों पर ऑफर पेश कर रही है

By Surbhi JainEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 12:39 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 01:02 PM (IST)
जेट एयरवेज 2,399 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
जेट एयरवेज 2,399 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। जेट एयरवेज लिमिटेड स्कीम के तहत, चुने हुए रूट्स की फ्लाइट टिकटों पर ऑफर पेश कर रहा है। चुनिंदा रूट्स पर यह ऑफर 2,399 रुपये से शुरू हो रहा है। इकोनॉमी क्लास पर मिलने वाली या छूट एक तरफ की यात्रा के लिए है। ऑफर के तहत, हैदराबाद से चंडीगढ़, हैदराबाद से इंदौर, चंडीगढ़ से इंदौर, और गुवाहाटी से बेंगलुरु के बीच यात्रा की जा सकती है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए 31 अगस्त, 2018 तक टिकट बुक करानी होगी, जिसमें हैदराबाद से चंडीगढ़ और इंदौर से चंडीगढ़ के बीच यात्रा की जा सकती है।

loksabha election banner

इस ऑफर के तहत, टिकट लेने की तारीख से यात्रा की वैधता 12 महीने के लिए मान्य है। हालांकि, बेंगलुरू से गुवाहाटी के बीच यात्रा 30 सितंबर, 2018 से पहले करनी होगी। कंपनी के मुताबिक, इंदौर से हैदराबाद के लिए फ्लाइट टिकट की 2,399 रुपये से शुरू है। जबकि हैदराबाद से इंदौर के लिए टिकट 2,889 रुपये से शुरू है, चंडीगढ़ से इंदौर के लिए (2,999 रुपये से शुरू), इंदौर से चंडीगढ़ (2,999 रुपये से शुरू), हैदराबाद से चंडीगढ़ ( 3,999 रुपये से शुरू), चंडीगढ़ से हैदराबाद (3,999 रुपये से शुरू), बेंगलुरु से गुवाहाटी (4,191 रुपये से शुरू) और गुवाहाटी से बेंगलुरू (4,379 रुपये से शुरू) है।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इस ऑफर के तहत, तारीख में बदलाव, उड़ान परिवर्तन, रिफंड, ब्लैक आउट अवधि, यात्रा प्रतिबंध ये सभी नियम में किराए में लागू है। जेट एयरवेज के मुताबिक, बिना किसी पूर्व सूचना के कंपनी किसी भी समय, नियम और शर्तों को जोड़ने, बदलने, संशोधित करने या इसे पूरी तरह से वापस लेने के लिए स्वतंत्र है।

उधर, जेट एयरवेज को टक्कर देने के लिए विमानन कंपनी इंडिगो भी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकटों पर 15 फीसद डिस्काउंट ऑफर की पेशकश कर रही है। इसका लाभ लेने के लिए 30 अगस्त, 2018 से पहले टिकट बुक करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.