Move to Jagran APP

IRCTC Tour Package: इन सर्दियों की छुट्टियों में लीजिए गुजरात घूमने का मजा, IRCTC लेकर आया है यह शानदार एयर टूर पैकेज

अगर आप कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए सबसे बेहतर वक्त में से एक हो सकता है। इन छुट्टियों में आप गुजरात घूमने का लुत्फ उठा सकते हैं। IRCTC गुजरात घूमने का मन बना रहे लोगों के लिए शानदार टूर पैकेज लेकर आया है।

By Abhishek PoddarEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 06:46 AM (IST)
IRCTC Tour Package: इन सर्दियों की छुट्टियों में लीजिए गुजरात घूमने का मजा, IRCTC लेकर आया है यह शानदार एयर टूर पैकेज
IRCTC गुजरात घूमने के लिए बेहद ही शानदार टूर पैकेज लेकर आया है

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। छुट्टियों का वक्त चल रहा है, आने वाले कुछ दिनों में कई सारे त्योहार भी आने वाले हैं। इसके बाद सर्दियों की छुट्टियां भी शुरू हो जाएंगी। अगर आप कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो, यह आपके लिए सबसे बेहतर वक्त में से एक हो सकता है। इन छुट्टियों में आप गुजरात घूमने का लुत्फ उठा सकते हैं।

loksabha election banner

गुजरात एक ऐसा इलाका है, जो हमेशा से ही बड़ी तादाद में सैलानियों को लुभाता रहा है। यहां की संस्कृति, पकवान और कई सारे पर्यटन स्थल लोगों को हमेशा से ही अपनी ओर आकर्षित करते रहे हैं। IRCTC गुजरात घूमने का मन बना रहे लोगों के लिए शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इसके तहत आप अहमदाबाद, वडोदरा, द्वारका, राजकोट और सोमनाथ जैसी जगहों पर घूमने का मजा ले सकते हैं। IRCTC ने अपने इस टूर पैकेज को VIBRANT GUJARAT WITH STATUE OF UNITY नाम दिया है। आइए जानते हैं, टूर पैकेज की पूरी डिटेल के बारे में।

यात्रा का कार्यक्रम

यात्रा की शुरुआत गुवाहाटी एयरपोर्ट से होगी। गुवाहाटी एयरपोर्ट से सैलानी सुबह 6 बजकर 55 मिनट पर वडोदरा के लिए उड़ान भरेंगे। वडोदरा एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद सैलानी होटल में आराम करेंगे। अगले दिन नाश्ते के बाद, सैलानी Statue of Unity देखने के लिए जाएंगे। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के बाद यात्री वापस वडोदरा के लिए लौट आएंगे।

इसके अगले दिन यात्री सोमनाथ के लिए निकल जाएंगे। सोमनाथ पहुंच कर यात्री सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए जाएंगे। इसके बाद यात्री वापस होटल लौट कर वहां पर विश्राम करेंगे। सोमनाथ से सैलानी द्वारका के लिए जाएंगे। द्वारका में सैलानी नागेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करेंगे। द्वारका में ज्योतिर्लिंग के दर्शन के बाद अहमदाबाद के लिए निकल जाएंगे। अहमदाबाद में रात का आराम करने का बाद, अगले दिन यात्री नाश्ता करके अक्षरधाम मंदिर और साबरमती आश्रम का दर्शन करके, एयरपोर्ट से वापस गुवाहाटी के लिए उड़ान भरेंगे।

कितने का है यह टूर पैकेज

गुजरात के इस 6 दिन और 5 रातों वाले टूर पैकेज के लिए आपको 33,700 रुपए खर्च करने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.