Move to Jagran APP

जेट एयरवेज ने पेश किया डिस्काउंट बोनांजा, 2500 रुपये तक की मिलेगी छूट

जेट एयरवेज का 1000 रुपये का डिस्काउंट इकोनॉमी टिकट और 2500 रुपये की छूट प्रीमियर फ्लाइट टिकट के बेस फेयर और फ्यूल सरचार्ज पर लगेगा

By Praveen DwivediEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 12:28 PM (IST)
जेट एयरवेज ने पेश किया डिस्काउंट बोनांजा, 2500 रुपये तक की मिलेगी छूट

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी यात्रियों को इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट टिकटों पर 1000 रुपये की छूट और अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए प्रीमियर फ्लाइट टिकटों पर 2500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर ‘योर नेक्स्ट वेकेशन अवेट्स’ स्कीम के अंतर्गत है।

loksabha election banner

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए यह डिस्काउंट 31 जुलाई, 2018 तक वैध है। कंपनी की इस स्कीम के तहत बुकिंग जेट एयरवेज डॉट कॉम और मोबाइल एप दोनों से की जा सकती है। इस ऑफर का लाभ वन वे या रिटर्न जर्नी के लिए उठाया जा सकता है।

जानिए इस ऑफर से जुड़ी अहम बातें-

जेट एयरवेज का 1000 रुपये का डिस्काउंट इकोनॉमी टिकट और 2500 रुपये की छूट प्रीमियर फ्लाइट टिकट के बेस फेयर और फ्यूल सरचार्ज पर लगेगा। अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क पर इकोनॉमी फ्लाइट्स पर डिस्काउंट उठाने के लिए टिकट की खरीद डिपार्चर (यात्रा शुरू करने से) के कम से कम 21 दिन पहले तक की जानी चाहिए। यह छूट केवल भारत में जारी वीजा कार्ड के जरिए की कई बुकिंग पर उपलब्ध है। साथ ही इस डिस्काउंट के लिए बुकिंग के दौरान उपयुक्त प्रोमो कोड डालना होगा।

यूरोप तक की टिकटों पर मिलेगा 30 फीसद डिस्काउंट

जेट एयरवेज यूरोप की फ्लाइट टिकटों पर 30 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत 18 जून, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। जेट एयरवेज की ओर से पेश किये गये ऑफर में बर्लिन और फ्रैंकफर्ट शामिल हैं। हालांकि इस ऑफर में एम्स्टर्डम, लंदन, मैनचेस्टर और पेरिस शामिल नहीं है। की यात्रा को शामिल नहीं किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि 30 फीसद तक का डिस्काउंट इकोनॉमी क्लास की टिकट के बेस फेयर पर लागू होगा। जेट एयरवेज का ऑफर वन वे और रिटर्न जर्नी (यात्रा) पर लागू होगा। इस ऑफर के लिए टिकट की खरीद 12 जून से 18 जून 2018 तक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.