Move to Jagran APP

एयर एशिया और जेट एयरवेज ने पेश किया डिस्काउंट ऑफर, सस्ते में कर सकते हैं हवाई सफर

एयर एशिया और जेट एयरवेज ने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर पेशकिया है। डिटेल में जानिए इन ऑफर्स को

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 11:12 AM (IST)

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयर एशिया ने सीमित समय के लिए ऑफर पेश किया है। ऑफर के तहत कंपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स की टिकटों पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि हवाई किराये में अधिकांश हिस्सा फ्यूल सरचार्ज, एयरपोर्ट फी, टैक्स और अन्य चार्जेस का होता है। यह एयरलाइन टाटा संस और एयर एशिया का संयुक्त उपक्रम है।

loksabha election banner

कंपनी के इस ऑफर के लिए 5 अगस्त, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। वहीं, 31 जुलाई, 2018 से 30 नवंबर, 2018 तक यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर का लाभ केवल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग पर उठाया जा सकता है। यह स्कीम सीमित समय के लिए है। इसमें सीटों का वितरण ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर किया जाएगा। टिकट के किराये में एयरपोर्ट टैक्स भी शामिल हैं। यह किराये वन वे (एकतरफा) यात्रा के लिए है। जानकारी के लिए बता दें कि पेमेंट के बाद रिफंड की कोई सुविधा नहीं है।

जेट एयरवेज का योर नेक्स्ट वेकेशन अवेट्स ऑफर

ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए जेट एयरवेज ने योर नेक्स्ट वेकेशन अवेट्स ऑफर पेश किया है। इसके तहत कपंनी घरेलू रूट्स पर प्रीमियर के बेस फेयर पर 25 फीसद और इकोनॉमी के बेस फेयर पर 15 फीसद तक की छूट दे रहा है। वहीं अतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए इकोनॉमी के बेस फेयर पर 1000 रुपये और प्रीमियर के बेस फेयर पर 2500 रुपये का डिस्काउंट है। इस ऑफर के लिए टिकट बुक करने का आज अंतिम दिन है।             


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.