Move to Jagran APP

भारत से ऑस्ट्रेलिया तक का टिकट 21600 रुपये में खरीदने का मौका, ये एयरलाइन्स दे रही हैं ऑफर

ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल 4.0 के लिए आप स्कूट, एयर एशिया, एयर इंडिया, जेट एयरवेज, मलेशिया एयरलाइन्स, कांटास एयरवेज, सिंगापुर एयरलाइन्स और थाई एयरवेज से टिकट बुक करा सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 01 Jun 2018 03:07 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jun 2018 07:08 PM (IST)

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। गर्मियों की छुट्टियों को देखते हुए दिग्गज एयरलाइन कंपनियां घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स की टिकटों पर डिस्काउंट ऑफर्स दे रही हैं। अभी हाल ही में टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया ने आठ फुल सर्विस और लो कॉस्ट एयरलाइन्स को मिलाकर ऑस्ट्रेलिया के लिए डिस्काउंटेड फेयर पेश किये हैं। यह उनकी ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल की चौथी सीरीज है। ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल 4.0 के लिए स्कूट, एयर एशिया, एयर इंडिया, जेट एयरवेज, मलेशिया एयरलाइन्स, कांटास एयरवेज, सिंगापुर एयरलाइन्स और थाई एयरवेज से टिकट बुक की जा सकती है। यह जानकारी शुक्रवार को टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया ने दे दी है। इस ऑफर के लिए बुकिंग एक जून से 21 जून तक की जा सकती है। इसके लिए यात्रा 30 जून, 2019 तक की जा सकती है।

loksabha election banner

क्या है ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर सेल 4.0-

ग्रेट ऑस्ट्रेलियन एयरफेयर दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू से ऑस्ट्रेलिया तक की टिकट की पेशकश कर रहा है। इस ऑफर के लिए टिकट की शुरुआत 21,600 रुपये से होगी। ऑस्ट्रेलिया के लिए न्यूनतम किराया जो कि 21600 रुपये है, वह बेंगलुरू से वैलिड है जो कि स्कूट एयरलाइन से टिकट बुक करने पर मिल सकती है।

टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि ये किराए इकोनॉमी क्लास की रिटर्न टिकट पर प्रति व्यक्ति के हिसाब से बताये गये है।

किस एयरलाइन पर कितने की है टिकट-

इस सेल ऑफर के तहत स्कूट, एयर एशिया, एयर इंडिया, जेट एयरवेज, मलेशिया एयरलाइन्स, कांटास एयरवेज, सिंगापुर एयरलाइन्स और थाई एयरवेज से टिकट बुक कर सकते हैं। स्कूट पर 21600 रूपये, एयर एशिया पर 35200 रुपये, मलेशिया एयरलाइन्स पर 37200 रुपये से, कान्टास पर 45900 रुपये, सिंगापुर एयरलाइन्स से 46000 रुपये, जेट एयरवेज पर 46550 रुपये, थाई एयरलाइन्स पर 47500 रुपये और एयर इंडिया पर 55000 रुपये टिकट की शुरुआती कीमत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.