नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। Ola की सहायक कंपनी Ola Financial Services (OFS) अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने बिजनेस को विस्तार देने के बारे में योजना बना रही है। Ola Financial Services यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजारों के लिए डिजाइन किए गए उत्पादों के जरिए कंपनी की गतिशीलता सेवा का समर्थन करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने बीमा कारोबार का विस्तार करना चाहती है।

Ola को संचालित करने वाली कंपनी ANI Technologies ने बयान देते हुए यह कहा कि, "ओएफएस के लिए सामान्य रूप से उधार के माहौल पर बाहरी कारकों के प्रभाव और गतिशीलता व्यवसाय पर दोहरे प्रभाव के कारण साल 2021 Ola Money के लिए एक अस्थिर साल साबित हुआ है।"

इसके अलावा ANI Technologies ने रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी) के साथ दायर एक नियामक दस्तावेज में यह बताया है कि, "ओएफएस सफलतापूर्वक अपने जोखिम को नियंत्रित करने और इसके लिए सक्रिय कदम उठाकर बिगड़ते क्रेडिट वातावरण में अपने जोखिम को सीमित करने में कामयाब रहा है।"

कंपनी ने अपने ओएफएस के जरिए उधार और बीमा दोनों व्यवसायों में कई नए उत्पादों और क्षमताओं को लॉन्च किया है और पारिस्थितिकी तंत्र में अग्रणी व्यापारियों के साथ अपनी साझेदारी को और गहरा किया है। इसके अलावा यह कंपनी अपने इस ओएफएस के जरिए यूके और न्यूजीलैंड के बाजारों के लिए डिजाइन किए गए नए बीमा उत्पादों के माध्यम से लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने बीमा कारोबार का विस्तार करेगी। ओएफएस 'पे लेटर' इंस्ट्रूमेंट में नई क्षमताओं को लॉन्च करेगा ताकि इसे लक्षित दर्शकों के लिए और अधिक आकर्षक बनाया जा सके।

कंपनी अपने ओएफएस के जरिए अपने ग्राहकों के लिए दोपहिया और चार पहिया वाहनों पर नए क्रेडिट प्लान की पेशकश भी करेगी, साथ ही इसका विस्तार भी करेगी। इन कार्यों के माध्यम से कंपनी को अपने इस ओएफएस से नियमित और स्थायी वित्तीय परिणाम मिलने की उम्मीद है। साथ ही कंपनी यह उम्मीद भी कर रही है कि, इससे वह और भी ज्यादा बेहतर तरीके ग्राहकों को साध सकेगी।

Edited By: Abhishek Poddar