Move to Jagran APP

YES Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी: 18 मार्च से उठा सकेंगे बैंक के सभी सेवाओं का लाभ

यस बैंक ने चालू वित्त वर्ष की 31 दिसंबर को समाप्त तीसरी तिमाही के दौरान 18654 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा दर्ज किया है।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 05:41 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 07:11 AM (IST)
YES Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी: 18 मार्च से उठा सकेंगे बैंक के सभी सेवाओं का लाभ
YES Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी: 18 मार्च से उठा सकेंगे बैंक के सभी सेवाओं का लाभ

नई दिल्ली, पीटीआइ। YES Bank के ग्राहक बुधवार यानी 18 मार्च के शाम से बैंक की सभी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। बुधवार को बैंक के कामकाज पर लगाई गई रोक को उठा लिया जायेगा। RBI ने 5 मार्च को यस बैंक के कामकाज पर रोक लगा दी थी। बैंक पर पाबंदी लगाते हुए RBI ने इसके ग्राहकों के लिए 3 अप्रैल तक खाते से 50 हजार रुपये तक की निकालने की सीमा तय कर दी गई थी।

loksabha election banner

लेकिन शनिवार को जारी अधिसूचना में सरकार की ओर से कहा गया है कि बैंक पर लगी रोक को 18 मार्च शाम छह बजे उठा लिया जायेगा।

उधर, यस बैंक ने ट्वीट कर कहा है, 'हम बुधवार 18 मार्च 2020 को शाम छह बजे से अपनी सभी बैंकिंग सेवाओं को शुरू कर देंगे। बैंकिंग सेवायें शुरू होने के बाद 19 मार्च 2020 को आप हमारी देशभर में फैली 1,132 शाखाओं में से किसी भी शाखा में जा सकते हैं और हमारी सभी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।' ट्वीट में कहा गया है, 'आपको हमारी सभी डिजिटल सेवा और प्लेटफार्म @RBI @FinMinIndia पर भी मिल जाएगी।'

सरकार ने शनिवार को अधिसूचित कर कहा था कि यस बैंक के कामकाज पर लगी रोक को 18 मार्च शाम छह बजे उठा लिया जायेगा जबकि इससे पहले 3 अप्रैल की तिथि दी गई थी।

यस बैंक ने चालू वित्त वर्ष की 31 दिसंबर को समाप्त तीसरी तिमाही के दौरान 18,654 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा दर्ज किया है। इससे एक साल पहले 2018- 19 में इसी तिमाही में बैंक ने 1,001.8 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.