Move to Jagran APP

Yes Bank के डेबिट कार्ड धारक अब ATM से निकाल सकते हैं पैसे, बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी

Yes Bank ने कहा कि अब उसके ग्राहक अपने डेबिट कार्ड के जरिये यस बैंक या किसी अन्‍य बैंक के ATM से पैसे विथड्रॉ कर सकते हैं। (Pic Yes Bank)

By Manish MishraEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 08:06 AM (IST)
Yes Bank के डेबिट कार्ड धारक अब ATM से निकाल सकते हैं पैसे, बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी
Yes Bank के डेबिट कार्ड धारक अब ATM से निकाल सकते हैं पैसे, बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। Yes Bank के ग्राहकों के लिए एक राहत भरी खबर है। देर रात किए गए ट्वीट में Yes Bank ने कहा कि अब उसके ग्राहक अपने डेबिट कार्ड के जरिये यस बैंक या किसी अन्‍य बैंक के ATM से पैसे विथड्रॉ कर सकते हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही RBI ने यस बैंक को मोरैटोरियम के तहत रखा है, और 3 अप्रैल तक निकासी की अधिकतम सीमा 50,000 रुपये तय कर दी है। गुरुवार को यस बैंक का बोर्ड भी भंग कर दिया गया था। 

loksabha election banner

Yes Bank के ग्राहकों को RBI के इस अप्रत्‍याशित कदम से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। विभिन्‍न जगहों पर ATM के आगे लंबी लाइन देखी जा रही है। सबसे बड़ी बात है कि ज्‍यादातर ATM में पैसे भी नहीं थे। 

Yes Bank ने ट्वीट कर कहा, 'अब आप यस बैंक डेबिट कार्ड के जरिये यस बैंक और दूसरे बैंकों के एटीएम से पैसे निकाल सकते हैं। आपके धैर्य के लिए धन्‍यवाद।'

नेट बैंकिंग सेवा में दिक्‍कतों के कारण भी यस बैंक के ग्राहकों को परेशानी हो रही थी और कुछ ग्राहकों ने तो यह भी शिकायत की कि उनके क्रेडिट कार्ड भी काम नहीं कर रहे हैं। यस बैंक के दिल्‍ली स्थित एक ग्राहक ने पीटीआई से कहा, 'इंटरनेट बैंकिंग काम नहीं कर रहा है। साथ ही क्रेडिट कार्ड ने भी काम करना बंद कर दिया है। हालांकि, चेक के जरिये मैं पैसे निकालने में सफल रहा।'

शनिवार देर रात के घटनाक्रम में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने Yes Bank के पूर्व चेयरमैन और संस्‍थापक राणा कपूर को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 30 घंटे की सघन पूछताछ के बाद कपूर को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्‍ट के तहत गिरफ्तार किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.