Move to Jagran APP

Vistara की नई फ्लाइट 27 अगस्त से होगी शुरू, बैंकाक से दिल्ली के लिए भर सकेंगे उड़ान

घरेलू एयरलाइन में टाटा सन्स की 51 फीसद एवं सिंगापुर एयरलाइंस की 49 फीसद हिस्सेदारी है।

By NiteshEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 07:56 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 08:13 AM (IST)
Vistara की नई फ्लाइट 27 अगस्त से होगी शुरू, बैंकाक से दिल्ली के लिए भर सकेंगे उड़ान
Vistara की नई फ्लाइट 27 अगस्त से होगी शुरू, बैंकाक से दिल्ली के लिए भर सकेंगे उड़ान

मुंबई, (पीटीआइ)। टाटा-एसआईए की समर्थन वाली एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने बैंकाक के लिए उड़ान सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की है। सिंगापुर और दुबई के बाद बैंकाक कंपनी का तीसरा विदेशी गंतव्य होगा। एयरलाइन दिल्ली-बैंकाक रूट पर 27 अगस्त से विमान सेवाओं की शुरुआत करेगी। घरेलू एयरलाइन में टाटा सन्स की 51 फीसद एवं सिंगापुर एयरलाइंस की 49 फीसद हिस्सेदारी है।

loksabha election banner

विस्तारा छह अगस्त को दिल्ली से सिंगापुर के लिए उड़ान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालन की शुरुआत कर रही है। इसके बाद सात अगस्त को मुंबई-सिंगापुर के बीच सेवाओं की शुरुआत होगी। विस्तार ने सोमवार को घोषणा की थी कि वह 21 अगस्त से नयी दिल्ली से दुबई के बीच उड़ान सेवाओं की शुरुआत करेगी। 21 अगस्त से मुंबई और दुबई के बीच शुरू हो रही विमानन सेवा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

विस्तारा का मुंबई से दुबई के लिए डायरेक्ट डेली फ्लाइट का शुरुआती रिटर्न फेयर 17820 रुपये है। यात्री अभी से उस तारीख के लिए बुकिंग कर सकते हैं। विस्तारा फ्लाइट नंबर UK 201 मुंबई से 21 अगस्त को 16:25 बजे उड़ान भरेगा और यह 18:15 बजे दुबई पहुंच जाएगा। इसी तरह, 21 अगस्त को दुबई से फ्लाइट नंबर UK 202 वहां 19:15 बजे उड़ान भरेगा और 00:15 बजे मुंबई पहुंचेगा।

टिकट बुकिंग के लिए ग्राहक एयरलाइन की वेबसाइट www.airvistara.com, iOS और Android मोबाइल ऐप्स और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों (OTAs) और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से करा सकते हैं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.