Move to Jagran APP

SpiceJet अक्टूबर से शुरू करेगा 12 नई उड़ान, इन शहरों में सस्ते में कर पाएंगे यात्रा

स्पाइसजेट अक्टूबर के पहले सप्ताह से 12 नई उड़ान शुरू करने जा रहा है। एयरलाइन ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

By NiteshEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 10:12 AM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 10:16 AM (IST)
SpiceJet अक्टूबर से शुरू करेगा 12 नई उड़ान, इन शहरों में सस्ते में कर पाएंगे यात्रा
SpiceJet अक्टूबर से शुरू करेगा 12 नई उड़ान, इन शहरों में सस्ते में कर पाएंगे यात्रा
नई दिल्ली, (बिजनेस डेस्क)। स्पाइसजेट अक्टूबर के पहले सप्ताह से 12 नई उड़ान शुरू करने जा रहा है। एयरलाइन ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। इनमें से 10 उड़ान अलग-अलग शहरों को दिल्ली से जोड़ेंगी। स्पाइसजेट ने आठ अक्टूबर से रोजाना दिल्ली-औरंगाबाद उड़ान की घोषणा के साथ ही यह भी बताया कि उड़ान के मामले में औरंगाबाद 53वां घरेलू गंतव्य स्थान होगा। दिल्ली-औरंगाबाद के लिए नई उड़ान शुरू करने के साथ स्पाइसजेट ने दिल्ली-तिरुवनंतपुरम और कोलकाता-अहमदाबाद क्षेत्र के लिए भी उड़ान की घोषणा की।

स्पाइसजेट ने 1 अप्रैल से 142 नई उड़ानों की घोषणा की है जिसमें मुंबई के लिए 78 कनेक्टिंग, दिल्ली के लिए 30 कनेक्टिंग और 12 फ्लाइट्स मुंबई और दिल्ली के बीच शामिल हैं। मौजूदा समय ने स्पाइसजेट 62 डेस्टिनेशन के लिए 550 अवेरेज डेली फ्लाइट संचालित करता है, जिसमें 52 घरेलू और 10 अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट शामिल हैं। एयरलाइन के पास 77 बोइंग 737, 32 बॉम्बार्डियर Q-400 और तीन B737 मालवाहकों का बेड़ा है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.