नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। रेडियो सिटी और एप्पल म्यूजिक ने बॉलीवुड काउंटडाउन शो पेश किया है। मंगलवार के कारोबार में कंपनी के शेयर्स में 3.7 फीसद की बढ़त दर्ज की गई है। जानकारी के बता दें कि दैनिक जागरण का प्रकाशन जागरण प्रकाशन लिमिटेड की ओर से किया जाता है, जो म्यूजिक ब्रॉडकास्ट लिमिटेड की होल्डिंग और प्रमोटर कंपनी है। म्यूजिक ब्रॉडकास्ट रेडियो सिटी के नाम से प्राइवेट एफएम रेडियो स्टेशन भी चलाती है।

रेडियो सिटी 91.1 एफएम ने एप्पल म्यूजिक के साथ, देश के सबसे बड़े बॉलीवुड काउंटडाउन चार्ट शो जिसका नाम एप्पल म्यूजिक टॉप 25 होगा, साझेदारी का एलान कर दिया है। इस शो में एप्पल म्यूजिक वीकली चार्ट्स में से जो बेस्ट म्यूजिक रहें हैं उन्हें हाइलाइट करेगा। इस बॉलीवुड काउंटडाउन का प्रसारण 25 शहरों में किया जाएगा।

जागरण समूह की प्रेसिडेंट अपूर्वा पुरोहित ने कहा, “हम लगातार अपनी ऑडियंस के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए नए नए तरीकों की तलाश करते रहते हैं। हमारी एप्पल म्यूजिक के साथ साझेदारी क्रियेटिविटी और इनोवेशन का ऑडियंस एंटरटेंमेंट स्पेस में एक बेहतरीन मिश्रण है। इंडस्ट्री के मुकाबले रेडियो सिटी की ग्रोथ अधिक रही है। इस तिमाही में कंपनी ने 11 नए रेडियो स्टेशन जोड़े हैं। निवेश करने के बावजूद कंपनी का मार्जिन 10 फीसद पर बरकरार रहा है।”

म्यूजिक ब्रॉडकास्ट लिमिटेड का बीएसई पर प्रदर्शन-

करीब दिन के 2.45 बजे म्यूजिक ब्रॉडकास्ट लिमिटेड 3.08 फीसद की बढ़त के साथ 387.70 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। इसका दिन का उच्चतम 400 का स्तर और निम्नतम 381.10 का स्तर रहा है। वहीं, इसका 52 हफ्तों का उच्चतम 458 और निम्नतम 332.90 का स्तर रहा है।

Posted By: Surbhi Jain

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप