Move to Jagran APP

मारुति ने IndusInd Bank के साथ किया करार, कार खरीदने के लिए मिलेगा सस्ता लोन

कंपनी के बयान के अनुसार ईएमआई की राशि 1 लाख रुपए के कर्ज पर पहले तीन महीने के लिए 899 रुपए से शुरू होगी।

By NiteshEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 05:48 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 08:07 AM (IST)
मारुति ने IndusInd Bank के साथ किया करार, कार खरीदने के लिए मिलेगा सस्ता लोन
मारुति ने IndusInd Bank के साथ किया करार, कार खरीदने के लिए मिलेगा सस्ता लोन

नई दिल्ली, पीटीआइ। भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी और निजी क्षेत्र के IndusInd Bank के बीच करार हुआ है। इस करार के तहत इंडसइंड बैंक कार खरीदारों को सस्ती दर पर लोन मुहैया कराएगा। इंडसइंड बैंक मारुति की कार खरीदने वालों को आसान ब्याज दर पर लोन मुहैया कराएगा साथ ही उसने कार लोन को बहुत ही सरल और सुगम बनाने की बात कही है।

loksabha election banner

मौजूदा समय में COVID-19 महामारी को देखते हुए इंडसइंड बैंक ने कम EMI योजना, स्टेप-अप और बैलून पेमेंट के विकल्प और वाहनों के लिए सड़क पर 100 फीसद वित्त पोषण सहित विभिन्न प्रकार के फाइनेंस ऑप्शन दे रही है।

कंपनी के बयान के अनुसार, ईएमआई की राशि 1 लाख रुपए के कर्ज पर पहले तीन महीने के लिए 899 रुपए से शुरू होगी। स्टेप-अप स्कीम के साथ ईएमआई 1800 रुपए प्रति लाख होगी। वहीं, वैलिड इनकम प्रूफ वाले ग्राहकों को कार की ऑन-रोड कीमत पर 100 फीसद तक लोन मिलेगा। जिन ग्राहकों के पास वैलिड इनकम प्रूफ नहीं है, वे 100 फीसद एक्स-शोरूम फंडिंग का लाभ उठा सकते हैं।

Maruti Suzuki के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि IndusInd Bank उनका प्रमुख फाइनेंस पार्टनर है। बैंक से साथ उनका अनुबंध ऐसे लोगों को सुविधा मुहैया कराता है जो कोविड-19 महामारी में नकदी की कमी के चलते कार नहीं खरीद पा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, इंडसइंड बैंक से पहले भी कई और बैंकों के साथ इस तरह के करार कर चुका है। हाल ही में मारुति ने निजी क्षेत्र के ही आईसीआईसीआई बैंक के साथ करार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.