Move to Jagran APP

कल्याण ज्वैलर्स ने उत्तर प्रदेश में अपनी मौजूदगी का किया और विस्तार, लॉन्च किए दो नए शोरूम

Kalyan Jewelers New Showroom In UP बड़े आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने उत्तर प्रदेश में 2 नए शोरूम की शुरुआत की है। इसमें से पहला प्रयागराज में है जबकि दूसरा गोरखपुर में खोला गया है। खबर से जुड़ी पूरी जानकारी नीचे देखें।

By Sonali SinghEdited By: Sonali SinghPublished: Wed, 29 Mar 2023 03:19 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 01:23 PM (IST)
Kalyan Jewelers New Showroom In UP, See Full Details

नई दिल्ली, ब्रांडेड डेस्क। भारत के सबसे भरोसेमंद और प्रमुख आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने उत्तर प्रदेश में 2 नए शोरूम शुरू करने की घोषणा की है। इन नए शोरूमों के साथ कंपनी ने प्रदेश के दो प्रमुख बाजारों - प्रयागराज और गोरखपुर में प्रवेश किया है। इन नए शोरूमों के लॉन्च के साथ कल्याण ज्वैलर्स राज्य में अपनी मौजूदगी का भी विस्तार कर रहा है, जिससे ब्रांड अब गैर-दक्षिणी बाजारों में भी अपने निष्ठावान ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ हो गया है। कंपनी की नवीनतम ब्रांड एंबेसडर रश्मिका मंदाना ने दोनों स्थानों पर नए शोरूम का उद्घाटन किया।

loksabha election banner

विजन 2025 प्लान का है हिस्सा

दो नए शोरूम लॉन्च कल्याण ज्वैलर्स के महत्वपूर्ण विजन 2025 प्लान का हिस्सा हैं। इस विजन के साथ कंपनी गैर-दक्षिणी बाजारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रही है। इसके साथ ज्वैलरी ब्रांड उत्तर प्रदेश में अपनी बाजार हिस्सेदारी मजबूत करने की ओर अग्रसर है। प्रयागराज में शोरूम सरदार पटेल मार्ग पर स्थित है, जबकि गोरखपुर में शोरूम पार्क रोड पर स्थित है। इस तरह ग्राहक आसानी से और सुविधाजनक तरीके से आभूषणों की खरीदारी कर सकते हैं। दोनों शोरूम इस तरह डिजाइन किए गए हैं, ताकि ग्राहकों को खरीदारी का एक शानदार और आरामदायक अनुभव मिल सके।

इस अवसर पर, कल्याण ज्वैलर्स की ब्रांड एंबेसडर रश्मिका मंदाना ने कहा, ‘‘मैं कल्याण ज्वैलर्स परिवार का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं, और आज यह पहला सार्वजनिक कार्यक्रम है, जिसमें मैंने ब्रांड की ओर से भाग लिया है। यह गर्मजोशी भरा स्वागत, शानदार शोरूम, और यहां के सभी खूबसूरत आभूषण- कुल मिलाकर मेरे लिए यह एक जबरदस्त अनुभव रहा है। और मुझे विश्वास है कि मेरी तरह इस ब्रांड के निष्ठावान ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स के रोमांचक ऑफर्स का स्वागत करेंगे।’’

बेहतर ईकोसिस्टम बनाने की दिशा में हो रहा काम

नए शोरूम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए हुए, कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘एक कंपनी के रूप में, हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और अपने ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए एक शानदार और बेहतर ईकोसिस्टम बनाने की दिशा में बड़े कदम उठाए हैं। हमें उत्तर प्रदेश में अपने दो नए शोरूम का शुभारंभ करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इस अवसर पर हम अपनी नई ब्रांड एंबेसडर सुश्री रश्मिका मंदाना का भी स्वागत करना चाहेंगे। हम आने वाले समय में भी कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के मूल मूल्यों पर कायम रहते हुए अपने ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने की दिशा में काम करना जारी रखने का वादा करते हैं।’’

मिल रहा स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट

इस शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के ज्वैलरी कलेक्शन के डिजाइनों की व्यापक रेंज पेश की जाएगी। आभूषणों की यह रेंज विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत की जाएगी। इसके अतिरिक्त इस शोरूम में ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’ लागू होगी, जो बाजार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों के लिए एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित किया जाता है। शोरूम की लॉन्चिंग के अवसर पर एक यूनिक प्रमोशन के तहत कल्याण ज्वैलर्स पर कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने पर ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध हैं।

कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं, और इन्हें शुद्धता संबंधी अनेक परीक्षणों से गुजारा जाता है। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो सोने की शुद्धता, गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड्स जैसे मुहूर्त- वेडिंग ज्वेलरी लाइन, मुद्रा- दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह- टेंपल ज्वेलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया- सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वैलरी, अनोखी- अनकट डायमंड्स, अपूर्वा- विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा - शादी के हीरे, हेरा - रोजमर्रा पहनने वाले हीरे, रंग - कीमती पत्थरों के आभूषण, और हाल ही में लॉन्च हुई लीला - रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण जैसी पूरी रेंज का भी स्टॉक होगा।

ब्रांड, इसके कलेक्शंस और ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें-https://www.kalyanjewellers.net/

(नोट: यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।)

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.