Move to Jagran APP

Jio की बदौलत अब रेस्टोरेंट में डिनर करना हुआ सस्ता, ऐसे उठाएं इस खास ऑफर का लाभ

इस फेस्टिवल में Jio सब्सक्राइबर 17 शहरों में (जहां डाइनआउट चालू है) ऑफर अवधि के दौरान अपने पहले बुकिंग शुल्क पर 100 रुपये का लाभ उठा सकते हैं।

By NiteshEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 05:55 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 08:26 AM (IST)
Jio की बदौलत अब रेस्टोरेंट में डिनर करना हुआ सस्ता, ऐसे उठाएं इस खास ऑफर का लाभ
Jio की बदौलत अब रेस्टोरेंट में डिनर करना हुआ सस्ता, ऐसे उठाएं इस खास ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। जियो (Jio) और डाइनआउट (Dineout) ने साथ मिलकर भारत का सबसे बड़ा डाइनिंग आउट प्लेटफ़ॉर्म ग्रेट इंडियन रेस्टोरेंट फेस्टिवल (GIRF) के नए एडिशन की शुरुआत की है। यह 1 अगस्त से शुरू होकर 1 सितंबर 2019 तक चलेगा। एसोसिएशन के माध्यम से जियो अपने यूजर्स के डिजिटल लाइफ के अनुभव को और बेहतर करना चाहता है। डाइनआउट के यूजर्स को आमतौर पर प्लेटफ़ॉर्म पर रिजर्वेशन के समय बुकिंग चार्ज देना होता है। बदले में यूजर्स को बिल पर छूट मिलती है और भोजन, पेय और बफे पर 1 + 1 ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं।

loksabha election banner

इस फेस्टिवल में Jio सब्सक्राइबर 17 शहरों में (जहां डाइनआउट चालू है) ऑफर अवधि के दौरान अपने पहले बुकिंग शुल्क पर 100 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। यह जियो यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव फायदा है। जियो यूजर्स के लिए MyJio ऐप के कूपन सेक्शन में डिस्काउंट कोड उपलब्ध होगा। जिन Jio सब्सक्राइबर्स के पास पहले से MyJio ऐप इंस्टॉल नहीं है, वे भी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और Dineout प्लेटफॉर्म पर रीडेम्शन के लिए कूपन एक्सेस कर सकते हैं।

क्या है GIRF

यह फेस्टिवल 1 अगस्त से 1 सितम्बर तक चलता है, जिसमें कुल बिल, फूड बिल, ड्रिंक बिल, बफे और कूपन पर 50% की छूट दी जाती है, जो 17 शहरों में 8,000+ रेस्टोरेंट में फैला है, जैसे दिल्ली (दिल्ली एनसीआर), मुंबई, बैंगलोर, कोलकाता , पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद, चंडीगढ़, गोवा, जयपुर, लखनऊ, इंदौर, सूरत, कोच्चि, लुधियाना और नागपुर। यह फेस्टिवल पहला खाद्य और पेय उत्सव है जिसे 2017 में उपभोक्ताओं के बीच डाइनिंग आउट संस्कृति को बढ़ावा देने और भारतीयों के भोजन करने के तरीके को बदलने के विचार के साथ लॉन्च किया गया था।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.