Move to Jagran APP

जेट के पायलटों ने स्पाइसजेट के अधिकारी पर जॉब इंटरव्यू के दौरान अपमान करने का लगाया आरोप

17 अप्रैल को जेट एयरवेज का परिचालन बंद होने के बाद से करीब 1300 पायलट सड़क पर आ गए हैं और करीब 20000 कर्मचारियों की नौकरी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 09:49 AM (IST)
जेट के पायलटों ने स्पाइसजेट के अधिकारी पर जॉब इंटरव्यू के दौरान अपमान करने का लगाया आरोप
जेट के पायलटों ने स्पाइसजेट के अधिकारी पर जॉब इंटरव्यू के दौरान अपमान करने का लगाया आरोप

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। जेट एयरवेज के पायलट संघ ने स्पाइसजेट के एक वरिष्ठ अधिकारी की कुछ कथित टिप्पणियों पर हैरानी जताई है। यह टिप्पणियां जेट एयरवेज के सदस्यों के खिलाफ एक भर्ती अभियान के दौरान की गईं। यह भर्ती अभियान इस हफ्ते की शुरुआत में चलाया गया। गौरतलब है कि जेट एयरवेज का परिचालन पूरी तरह से ठप हो चुका है।

loksabha election banner

यह प्रतिक्रिया ऐसे समय में सामने आई है जब स्पाइस जेट के एक अधिकारी ने कथित तौर पर जेट के पायलटों को कहा था कि वो उन्हें नौकरी देकर चैरिटी कर रहे हैं। 17 अप्रैल को जेट एयरवेज का परिचालन बंद होने के बाद से करीब 1300 पायलट सड़क पर आ गए हैं और करीब 20,000 कर्मचारियों की नौकरी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

नेशनल एविएटर्स गिल्ड की ओर से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया, " हम बेहद निराश हैं और हमारे सदस्यों के साथ स्पाइसजेट के टॉप मैनेजमेंट की ओर से किए गए ऐसे ‍व्यवहार से दुखी हैं।" गिल्ड ने आगे कहा, " अगर यह बात सच है, तो हम इस तरह के गैर पेशेवर व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं, क्योंकि यह हमारे सदस्यों के लिए अपमानजनक और गहरा दुख देने वाला था।" हालांकि स्पाइसजेट ने इन आरोपों से इनकार कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.