नई दिल्ली (आइएएनएस)। अस्थायी रूप से परिचालन बंद कर चुकी एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने गुरुवार को कहा कि वह चौथी तिमाही के नतीजे घोषित करने की स्थिति में नहीं है।

जेट एयरवेज ने कहा कि चालू बोली प्रक्रिया और कंपनी के कर्मचारियों व निदेशकों के इस्तीफे के कारण वह पिछले वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के नतीजे जारी करने की स्थिति में नहीं है। कंपनी ने यह बात एक रेग्यूलेटरी फाइलिंग में कही।

जेट एयरवेज ने कहा, 'कंपनी के प्रबंधन में बदलाव के लिए घरेलू कर्जदाताओं की ओर से बोली की प्रक्रिया जारी रहने और निदेशक मंडल के सदस्यों, प्रबंधन स्तर के प्रमुख कर्मियों व अन्य कर्मचारियों के इस्तीफे को ध्यान में रखते हुए कंपनी इस स्थिति में नहीं है कि 31 मार्च 2019 को समाप्त हुई तिमाही के वित्तीय नतीजों पर विचार किया जाए और उसे मंजूरी प्रदान किया जाए।'

बता दें कि जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को पिछले दिनों गृह मंत्रालय की ओर से जारी लुकआउट नोटिस के कारण विदेश के लिए उड़ान भरने से ठीक पहले मुंबई हवाई अड्डे पर रोक लिया गया। इसके अलावा नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल के नाम से रखे सूटकेस भी विमान से उतार लिए गए थे, जिससे उड़ान में एक घंटे से अधिक की देरी हुई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nitesh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप