Move to Jagran APP

नए सिरे से बोलियां मांगेंगे जेट एयरवेज के कर्जदाता

एनसीएलटी ने जेट एयरवेज की दिवाला समाधान प्रक्रिया को 90 दिन बढ़ाने की मंजूरी दी है।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 08:08 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 08:57 AM (IST)
नए सिरे से बोलियां मांगेंगे जेट एयरवेज के कर्जदाता
नए सिरे से बोलियां मांगेंगे जेट एयरवेज के कर्जदाता

नई दिल्ली, पीटीआइ। निजी क्षेत्र की एयरलाइन जेट एयरवेज के कर्जदाता कंपनी के लिए नए सिरे से आरंभिक बोलियां मंगाएंगे। शेयर बाजारों को दी गई जानकारी में कहा गया है कि कर्जदाताओं की समिति (सीओसी) नए सिरे से रुचि पत्र (ईओआई) आमंत्रित करेगी। बता दें कि इसी महीने राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) ने सीओसी को नए सिरे से ईओआई मांगने के बारे में अपने फैसले में गति लाने को कहा था।

loksabha election banner

गौरतलब है कि नकदी समस्या से जूझ रही जेट एयरवेज ने अप्रैल से अपनी उड़ान बंद कर दी है। अभी एयरलाइन दिवाला एवं कर्जशोधन अक्षमता संहिता (आईबीसी) के तहत है। शेयर बाजारों को दी गई जानकारी के मुताबिक, सीओसी ने 22 दिसंबर को हुई ई-वोटिंग में एयरलाइन के लिए नए सिरे से ईओआई मांगने का फैसला किया। जेट एयरवेज के लिए बोली लगाने वाली एकमात्र कंपनी सिनर्जी ग्रुप ने ठप एयरलाइन में निवेश पर फैसले के लिए और समय मांगा है। एनसीएलटी ने जेट एयरवेज की दिवाला समाधान प्रक्रिया को 90 दिन बढ़ाने की मंजूरी दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.