Move to Jagran APP

अब मात्र 999 रुपये में लीजिए फ्लाइट का मजा, IndiGo ने लॉन्च किया है एनिवर्सरी सेल ऑफर

बजट एयरलाइन IndiGo अपनी 13 वीं वर्षगांठ पर ग्राहकों के लिए सेल लेकर आयी है। इस सेल में इंडिगो ने अपने ग्राहकों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर डिस्काउंट ऑफर किया है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 03:00 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 08:28 AM (IST)
अब मात्र 999 रुपये में लीजिए फ्लाइट का मजा, IndiGo ने लॉन्च किया है एनिवर्सरी सेल ऑफर

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। बजट एयरलाइन IndiGo अपनी 13 वीं वर्षगांठ पर ग्राहकों के लिए सेल लेकर आयी है। इस सेल में इंडिगो ने अपने ग्राहकों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर डिस्काउंट ऑफर किया है। इस सेल में इंडिगो ने अपनी घरेलू उड़ान के लिए न्यूनतम टिकट 999 रुपये और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान के लिए न्यूनतम टिकट  3,499 रुपये कर दिया है।

loksabha election banner

इंडिगो के 999 और 3,499 रुपये वाले ऑफर के लिए बुकिंग आज 31 जुलाई से शुरु हो रही है, जो 4 अगस्त 2019 तक चलेगी। इंडियो ने इस ऑफर के बारे में ट्वीट कर बताया कि यह 15 अगस्त 2019 से 28 मार्च 2020 के बीच की यात्राओं के लिए वेलिड होगा।

हालांकि, एयरलाइन ने यह नहीं बताया है कि यह एनिवर्सरी सेल ऑफर कितनी सीटों के लिए है। इंडिगो ने बताया कि यह ऑफर प्रस्थान (departure) की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले और ऑफर पीरियड के दौरान बुकिंग करने पर ही मान्य होगा। एयरलाइन ने कहा कि ऑफर का लाभ लेने के लिए यात्रा की तारीख 28 मार्च 2020 से आगे की नहीं होनी चाहिए। इंडिगो एनिवर्सरी सेल ऑफर के लिए बुकिंग ऑफर पीरियड के दौरान सभी माध्यमों से की जा सकेगी।

इंडिगो ने बताया कि इस ऑफर से घरेलू उड़ानों की बुकिंग के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड का यूज करने पर कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है। साथ ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग के दौरान यस बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर कैशबैक ऑफर उपलब्ध है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.