Move to Jagran APP

आपके पास है ICICI बैंक का क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड, जानें शॉपिंग के दौरान आपको कहां-कहां मिलेगा फायदा

आईसीआईसीआई बैंक ने इस दिवाली अपने कार्ड से शॉपिंग पर काफी सारे ऑफर्स की पेशकश की है

By Praveen DwivediEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 05:53 PM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 09:30 AM (IST)
आपके पास है ICICI बैंक का क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड, जानें शॉपिंग के दौरान आपको कहां-कहां मिलेगा फायदा
आपके पास है ICICI बैंक का क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड, जानें शॉपिंग के दौरान आपको कहां-कहां मिलेगा फायदा

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। दिवाली पर अक्सर खरीदारी में तेजी देखने को मिलती है। इस दौरान खरीदार डिस्काउंट ऑफर्स, बैंकों के कार्ड पर मिलने वाले कैशबैक ऑफर और छूट का इंतजार करते रहते हैं। आईसीआईसीआई बैंक ने इस दिवाली अपने कार्ड से शॉपिंग पर काफी सारे ऑफर्स की पेशकश की है। ये ऑफर्स बैंक के डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और इंटरनेट बैंकिंग पर उपलब्ध हैं। इस फैस्टिव सीजन के दौरान तमाम फैशन ब्रैंड्स पर कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर्स भी पा सकते हैं। जानिए आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर कहां और कितने ऑफर्स मिल रहे हैं।

loksabha election banner

अमेजन: आईसीआईसीआई बैंक ने हाल ही में अमेजन पे के साथ साझेदारी में एक क्रेडिट कार्ड अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस कार्ड के इस्तेमाल से यूजर को रिवार्ड प्वाइंट्स मिलेंगे। प्राइम मेंबर अमेजन डॉट इन पर शॉपिंग कर 5 फीसद तक रिवार्ड प्वाइंट हासिल कर सकते हैं। हर रिवार्ड प्वाइंट रुपये की वैल्यू के बराबर होगा।

शॉपक्लूज डॉट कॉम: अगर आप बैंक के कार्ड से शॉपक्लूज डॉट कॉम से खरीदारी (इंटरनेट बैंकिंग) करते हैं तो आपको फ्लैट 200 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको मिनिमम 1000 रुपये की खरीदारी करनी होगी।

सैमसंग ऑफर: यह ऑफर सिर्फ आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए है। वो 9,000 रुपये तक की शॉपिंग पर 15 फीसद का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसमें वो सैमसंद के माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, एसी, वॉशिंग मशीन और अन्य उत्पाद खरीद सकते हैं।

एलजी ऑफर: कम से कम 20,000 रुपये तक के एलजी प्रोडक्ट्स की खरीद पर आप 17.5 फीसद का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

पेपरीफ्राई: पेपरीफ्राई डॉट कॉम पर आप आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर 5 फीसद की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह सिर्फ पेपरीफ्राई एप और वेबसाइट पर ही मिलेगा।

पैनासोनिक प्रोडक्ट्स: आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से स्टोर से खरीद पर आप ईएमआई के विकल्प को भी चुन सकते हैं और अधिकतम 3000 रुपये तक के कैशबैक ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं

सोनी प्रोडक्ट्स: 6000 रुपये तक के सोनी प्रोडक्ट्स की खरीद पर आप आप अतिरिक्त 10 फीसद का कैशबैक ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। आप यहां पर ईएमआई के ऑप्शन को भी चुन सकते हैं और कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

बिग बास्केट: बिग बास्केट में मिनिमम 500 रुपये तक की खरीद पर आप 20 फीसद तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.