Move to Jagran APP

Bank of Baroda ने अपने खुदरा ग्राहकों के लिए लॉन्च की स्पेशल पर्सनल लोन स्कीम, जानिए क्या है खास

Bank of Baroda की इस स्पेशल पर्सनल लोन स्कीम में न्यूनतम सीमा 25000 रुपये और अधिकतम सीमा 5 लाख रुपये है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 10:04 PM (IST)
Bank of Baroda ने अपने खुदरा ग्राहकों के लिए लॉन्च की स्पेशल पर्सनल लोन स्कीम, जानिए क्या है खास
Bank of Baroda ने अपने खुदरा ग्राहकों के लिए लॉन्च की स्पेशल पर्सनल लोन स्कीम, जानिए क्या है खास

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप को देखते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने मौजूदा रिटेल लोन ग्राहकों के लिए 'बड़ौदा पर्सनल लोन कोविड 19' स्कीम लॉन्च की है। यह योजना बैंक के होम लोन, ऑटो लोन और लोन अगेंस्ट प्रॉपर्टी ग्राहकों के लिए है। यह योजना ग्राहकों की लिक्विडिटी की परेशानी को कम करने में मदद करेगी। ग्राहक अपनी मौजूदा ब्रांच में जाकर इस पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस पर्सनल लोन में अधिकतम सीमा 5 लाख रुपये है।

loksabha election banner

'बड़ौदा पर्सनल लोन कोविड 19' एक विशेष पर्सनल लोन है। एक सामान्य पर्सनल लोन स्कीम की तुलना में इसमें बैंक ने ब्याज दर को कम रखा है। ग्राहक 30 सितंबर 2020 तक इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट के अनुसार, ग्राहक संभावनाओं वाले उद्देश्यों को छोड़कर कोराना वायरस के इस समय में अपनी लिक्विडिटी बढ़ाने सहित किसी भी उद्देश्य के लिए यह पर्सनल लोन ले सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा की इस स्पेशल पर्सनल लोन स्कीम में न्यूनतम सीमा 25,000 रुपये और अधिकतम सीमा 5 लाख रुपये है। इस लोन की ब्याज दर रेपो रेट (BRllR) से लिंक्ड है। रिटेल लोन्स के लिए बीआरएलएलआर 7.25 फीसद लागू होगी। बैंक की वेबसाइट के अनुसार, बड़ौदा पर्सनल लोन कोविड- 19 पर ब्याज दर BRllR+SP+2.75% सालाना होगी। इस स्कीम में कोई रीपेमेंट शुल्क नहीं होगा। योजना में अधिकतम रीपेमेंट समय 60 महीने तक है।

इससे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना वायरस से उपजे आर्थिक संकट की स्थिति में महिला स्वयं सहायता समूहों को एक लाख रुपये तक की वित्तीय सहायता मुहैया कराने की बात कही थी। बैंक की ओर से नकदी की समस्या से निपटने के लिए किसान उप्तादक संगठनों के लिए एक आपातकालीन क्रेडिट लाइन का भी ऐलान किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.