Move to Jagran APP

इकोनॉमी क्लास का टिकट खरीदकर प्रीमियर क्लास में यात्रा कर सकते हैं आप, ये कंपनी दे रही है ऑफर

इस एयरलाइन की नई सुविधा के तहत हवाई यात्री अपग्रेड के लिए बोली लगा सकते हैं

By Surbhi JainEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 12:13 PM (IST)
इकोनॉमी क्लास का टिकट खरीदकर प्रीमियर क्लास में यात्रा कर सकते हैं आप, ये कंपनी दे रही है ऑफर
इकोनॉमी क्लास का टिकट खरीदकर प्रीमियर क्लास में यात्रा कर सकते हैं आप, ये कंपनी दे रही है ऑफर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। निजी क्षेत्र की प्रमुख एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने जेटअपग्रेड के नाम से नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत यात्री इकोनॉमी से प्रीमियर क्लास के अपग्रेड के लिए बोली लगा सकते है। यह ऑफर सभी यात्रियों को कंफर्म्ड इकोनॉमी को प्रीमियर और कंफर्म्ड प्रीमियर को फर्स्ट क्लास पर अपग्रेड करने के लिए बोली लगाने की सुविधा दे रहा है। यह जानकारी जेट एयरवेज की ओर से जारी किए गए एक बयान में दी गई है।

loksabha election banner

जिन यात्रियों ने जेट एयरवेज से टिकट खरीदी है वे कंपनी की वेबसाइट से जेटअपग्रेड के तहत अपग्रेड की बोली लगा सकते हैं। बोली लगाने की प्रक्रिया फ्लाइट डिपार्चर से सात दिन पहले तक लागू रहेगी।

कैसे करें अपग्रेड के लिए अप्लाई-

अपग्रेड के लिए इच्छुक यात्री जेट एयरवेज की वेबसाइट में मैनेज माय बुकिंग के अंतर्गत बोली लगा सकते हैं। इसके लिए उन्हें उस राशि उल्लेख करना होगा जितनी की वे बोली लगाना चाहते हैं। बोली फ्लाइट डिपार्चर से सात दिन पहले तक लागू रहेगी। साथ ही यह शेड्यूल्ड टाइम से 24 घंटे पहले बंद हो जाएगी। इस बीच यात्री अपनी बोली में बदलाव या कैंसिल कर सकते हैं। अगर निश्चित टाइमलाइन के तहत उनकी बोली स्वीकार कर ली जाती है तो वे बोली वापस नहीं ले सकते।

हालांकि सभी बोलीदाताओं को अपने क्रेडिट कार्ड डिटेल्स जमा करनी होगी, लेकिन केवल विजेता के कार्ड पर चार्ज वसूला जाएगा। जेट एयरवेज का समूह मौजूदा समय में 120 एयक्राफ्ट के बेड़े का संचालन कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.