Move to Jagran APP

एयर एशिया ने पेश किया लास्ट मिनट वेकेशन डील्स ऑफर, मात्र 1399 रुपये में करें हवाई सफर

एयर एशिया ने यात्रिओं के लिए एक नया ऑफर पेश किया है

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 24 Apr 2018 11:18 AM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 07:36 AM (IST)
एयर एशिया ने पेश किया लास्ट मिनट वेकेशन डील्स ऑफर, मात्र 1399 रुपये में करें हवाई सफर
एयर एशिया ने पेश किया लास्ट मिनट वेकेशन डील्स ऑफर, मात्र 1399 रुपये में करें हवाई सफर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयर एशिया ने यात्रियों को आकर्षित करने के लिए लास्ट मिनट वेकेशन डील्स ऑफर पेश किया है। कंपनी इस ऑफर के तहत 1399 रुपये की कीमत में चुनिंदा रूट्स के तहत टिकट की पेशकश कर रही है। इसके लिए यात्री 29 अप्रैल, 2018 तक टिकट बुक करा सकते हैं। वहीं, इसके तहत यात्रा 31 अक्टूबर, 2018 से पहले तक की जा सकती है। यह जानकारी एयर एशिया इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

loksabha election banner

एयर एशिया सस्ते हवाई सफर के लिए बेंगलुरु, गोवा, कोलकता, रांची, चेन्नई, हैदराबाद आदि रूट्स के लिए टिकट की पेशकश कर रही है।

1399 रुपये में क्या क्या रूट्स शामिल-

एयर एशिया के ऑफर के तहत भुवनेश्वर और कोलकता, रांची और कोलकता, कोच्चि और बेंगलुरु, हैदराबाद और बेंगलुरु, बेंगलुरु और चेन्नई के रूट्स पर 1399 रुपये में टिकट उपलब्ध हैं। इस ऑफर के जो अन्य रूट्स के लिए टिकट मिल रही है उनमें भुवनेश्वर से कोलकता तक के लिए शुरुआती कीमत 1699 रुपये, रांची से भुवनेश्वर तक के लिए 1699 रुपये, कोच्चि से हैदराबाद के लिए 1799 रुपये, कोलकता से गुवाहाटी तक के लिए 1699 रुपये, गोवा से बेंगलुरू तक के लिए टिकट 1699 रुपये में उपलब्ध हैं।

क्या हैं ऑफर के नियम व शर्तें-

यह सीमित समय के लिए है। इसके तहत टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए यात्रियों को एडवांस बुकिंग करनी होगी। कंपनी के मुताबिक डिस्काउंटेड किराये एयरलाइन की वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग पर ही मिलेंगे। टिकट के किराये में एयरपोर्ट टैक्स शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.