Move to Jagran APP

एयर इंडिया ने पेश किया 'सावन स्पेशल' ऑफर, मात्र 706 रुपए में भरिए हवाई उड़ान

एयर इंडिया ने एक शानदार ऑफर पेश किया है जिसमें आप मात्र 706 रुपए में हवाई सफर का मजा ले सकते हैं

By Praveen DwivediEdited By: Published: Sun, 18 Jun 2017 12:50 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jun 2017 05:36 PM (IST)
एयर इंडिया ने पेश किया 'सावन स्पेशल' ऑफर, मात्र 706 रुपए में भरिए हवाई उड़ान
एयर इंडिया ने पेश किया 'सावन स्पेशल' ऑफर, मात्र 706 रुपए में भरिए हवाई उड़ान

नई दिल्ली (जेएनएन)। मानसून सेल ऑफर के तहत देश की अधिकांश विमानन कंपनियों में ऑफर्स देने की होड़ सी मची हुई है। विस्तारा, स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयर इंडिया ने भी सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है। सरकारी विमानन कंपनी ने क्षेत्रीय उड़ानों के लिए मात्र 706 रुपए में टिकट की पेशकश की है।

loksabha election banner

क्या है ऑफर: एयर इंडिया ने यह ऑफर अपनी 'सावन स्पेशल' सेल के तहत पेश किया है। इस ऑफर के अंतर्गत आपको 17 जून से 21 जून के बीच फ्लाइट बुक करानी होगी। इन टिकट पर आप 1 जुलाई से 20 सितंबर तक यात्रा कर पाएंगे।

कंपनी ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी:  एयर इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल और वेबसाइट के जरिए यह जानकारी दी। मॉनसून सेल के मामले में एयर इंडिया बाकी एयरलाइंस को टक्कर दे रहा है।

कहां से बुक करा सकते हैं टिकट: आप इन टिकिटों की बुकिंग एयर इंडिया बुकिंग ऑफिस, वेबसाइट्स, ऐप और ऑथराइज्ड ट्रैवल एजेंट्स से करा सकते हैं। यह ऑफर डोमेस्टिक नेटवर्क के चुनिंदा सेक्टर्स पर उपलब्ध है।

एयर इंडिया से पहले स्पाइस जेट दे चुका है ऑफर: आपको बता दें कि एयर इंडिया से पहले स्पाइसजेट 'स्पाइसी समर सेल' का ऐलान कर चुका है जिसमें टिकट 799 रुपए से शुरू हैं। वहीं इंडिगो कुछ चुनिंदा सेक्टर्स पर 899 रुपए से टिकट दे रहा है। गोएयर के ऑफर्स भी 899 रुपए से शुरू हो रहे हैं। एविएशन सेक्टर में नई एंट्री विस्तारा के ऑफर्स 849 से शुरू हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.