पश्चिमी चंपारण, जेएनएन। बिहार में शराब मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। खासकर उत्‍तर बिहार में पुलिस की लाख चौकसी के बाद भी इसमें कमी नहीं आ रही है। और तो और, अब थानेदारों व नेताओं के यहां भी शराब मिल रही है। नया मामला पश्चिमी चंपारण के बगहा का है। पुलिस ने जदयू नेता के घर से शराब बरामद की है। घटना के बाद से ही आरोपी जदयू नेता फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, पठखौली ओपी पुलिस ने औसानी गांव स्थित जदयू नेता कृष्णा गोंड़ के घर से शराब जब्त की। हालांकि, जदयू नेता फरार हो गया। वह युवा जदयू बगहा दो प्रखंड का अध्यक्ष है। बताया जाता है कि उसने हाल में जदयू की सदस्यता ली थी। शराब मिलने के बाद से पार्टी के वरीय नेता सकते में हैं और बदनामी की वजह से कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।  

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि औसानी हॉल्ट के पास जदयू नेता छिपकर शराब की बिक्री करता है। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली। इस बीच वह चकमा देकर भाग निकला, लेकिन घर से 10 एटपीएम भरी हुई फ्रूटी मिली। ओपी प्रभारी धर्मवीर कुमार भारती ने कहा कि जदयू नेता के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कांड दर्ज कर लिया गया है। 

गौरतलब है कि गुरुवार को दरभंगा व मीनापुर के थानेदार शराब मामले में गिरफ्तार कर लिये गये थे। दरभंगा में जहां थानेदार नशे में झूम रहे थे, वहीं मुजफ्फरपुर के मीनापुर में थानेदार के कमरे से शराब की बोतलें मिली थीं। इस मामले में बिहार पुलिस की भद पिट गई। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021