Move to Jagran APP

शिक्षा व रोजगार के मुद्दे पर मतदान करेंगे युवा मतदाता

बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदाता बनने और मतदान करने वाले नरकटियागंज के युवाओं में मतदान के प्रति उत्साह है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 11:38 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 05:12 AM (IST)
शिक्षा व रोजगार के मुद्दे पर मतदान करेंगे युवा मतदाता
शिक्षा व रोजगार के मुद्दे पर मतदान करेंगे युवा मतदाता

बेतिया। बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदाता बनने और मतदान करने वाले नरकटियागंज के युवाओं में मतदान के प्रति उत्साह है। शिक्षा, सुरक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार के मुद्दे पर युवा अपना पहला वोट देकर लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए बूथ पर जाने की तैयारी में है। लोकतंत्र में अपनी भागीदारी को लेकर युवा खुलकर अपनी बातें रख रहे है। हालांकि कोरोना संक्रमण के खतरे को लेकर ये चितित भी हैं। सुरक्षा के प्रबंध को भी ध्यान में रखेंगे।

loksabha election banner

------------------------ लोकतंत्र के पावन पर्व में पहली बार मतदान करने का मौका मिला है। मैं देशहित के साथ विकास करने वाले ईमानदार प्रत्याशी को अपना वोट दूंगा। अपने मित्रों , स्वजनों और आस पास के लोगों को भी ऐसा करने के लिए जागरूक करने का हर संभव प्रयास करूंगा। ताकि यहां से चुन कर जानें वाला हमारा विधायक और संसद लोकतंत्र का प्रहरी बनकर काम करें।

नौशाद खान

------------------------

विधानसभा के चुनाव में अपना पहला मत डालने को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं। ऐसी पार्टी को मतदान करेंगे जो आम जनता के हित के बारे में सोचें व सभी लोगों को सुरक्षा रोजगार और शिक्षा स्वास्थ्य संबंधी सुविधा मुहैया कराए। इसके साथ ही बिहार को विकसित राज्य बनाए जहां सभी सुखी और खुशहाल रहे।

सूरज सिंह राजपूत

------------------------ पहली बार मतदान को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं जातीय व्यवस्था से ऊपर उठकर बिहार के विकास एवं अपने विधानसभा के विकास के मुद्दे पर वोट करूंगी। मैं स्वच्छ छवि एवं योग्य उम्मीदवार को अपना वोट करूंगी। लोकतंत्र का महापर्व का हिस्सा बनना मेरे लिए एक अछ्वुत पल है। निर्वाचन विभाग की ओर से कोरोना संबंधी सारी नियमों का पालन करते हुए मैं मतदान करूंगी।

नेहा श्रीवास्तव

---------------------------

रोजगारपरक शिक्षा आज युवा पीढ़ी की जरूरत है। जब तक युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध नहीं कराए जाएंगे। विकास की परिकल्पना बेमानी होगी। सड़कों के निर्माण से विकास नहीं होता। विकास तभी संभव है, जब यहां के हर हाथ को रोजगार मिले। इसलिए रोजगार परक शिक्षा को बढ़ावा देने वाले दल के प्रत्याशी को मेरा पहला वोट जाएगा।

किशन कुमार

------------------------

रीडर कनेक्ट :

इससे संबंधित अपने विचार से हमें वाट्सएप नंबर 8409955 831 पर अवगत करा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.