Move to Jagran APP

चिकित्सक के साथ मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी नहीं, इमरजेंसी सेवा बंद करने की चेतावनी

बगहा। रामनगर पीएचसी के चिकित्सक डॉ. डीएस आर्या के साथ हुए मारपीट के बाद रविवार को दूसरे दिन भी आपीडी सेवा ठप रही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 12:46 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 06:14 AM (IST)
चिकित्सक के साथ मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी नहीं, इमरजेंसी सेवा बंद करने की चेतावनी
चिकित्सक के साथ मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी नहीं, इमरजेंसी सेवा बंद करने की चेतावनी

बगहा। रामनगर पीएचसी के चिकित्सक डॉ. डीएस आर्या के साथ हुए मारपीट के बाद रविवार को दूसरे दिन भी आपीडी सेवा ठप रही। हालांकि इस दौरान इमरजेंसी में मरीजों का इलाज हुआ। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर सभी चिकित्सक गोलबंद दिखे और घटना की निदा की। चिकित्सक डॉ. धनंजय कुमार ने बताया कि पुलिस प्रशासन को इस कार्य के लिए 24 घंटे का समय दिया गया था, जो रविवार की शाम छह बजे पूरा हो गया। लेकिन पुलिस ने अबतक कोई कार्रवाई नहीं की। यदि सोमवार की सुबह तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो फिर इमरजेंसी सेवा भी बंद कर दी जाएगी। हालांकि पीएचसी में पहुंचे एसआइ आरके सिंह ने चिकित्सकों को आश्वासन दिया कि पुलिस अपना कार्य कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चिकित्सक काम करते रहें। इस दौरान पीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चंद्र भूषण, डॉ. एम काजिम डॉ. सुशांत पांडेय, डॉ. ऐके चौबे, डॉ. राशिद अजीम, डॉ. डीएस आर्या, एएसआई जितेन्द्र कुमार के साथ हीं अन्य पीएचसी कर्मी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को एंबुलेंस को लेकर कुछ लोगों ने चिकित्सक डॉ. डीएस आर्या के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद से हीं आईएमए के सभी चिकित्सक गोलबंद हैं। इधर बिहार हेल्थ र्सिवसेज एसोसिएशन (भाषा) के सचिव डॉ. किरण शंकर झा ने बताया कि पुलिस काम कर रही है। इससे हम संतुष्ट हैं। हमारी भी यही मांग है कि दोषियों पर तुरंत कार्रवाई हो। पर इसके लिए कार्य प्रभावित नहीं हो।

loksabha election banner

-----------------

बंद रहें प्राइवेट र्निसंग होम :-

इधर, चिकित्सक के साथ हुई मारपीट की घटना के विरोध में रविवार को नगर के सभी निजी क्लिनिक एवं र्निसंग होम बंद रहें। जिससे मरीजों को काफी परेशानी हुई। हालांकि इमरजेंसी में मरीजों का इलाज हुआ। पर ओपीडी का कार्य ठप्प रहा। जबकि जांच घर एवं अल्ट्रासाउंड की दुकानें भी बंद रही।

-----------------

चिकित्सक के साथ मारपीट के मामले में एक नामजद एवं 15-20 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

रामनगर, संवाद सूत्र : पीएचसी में कार्यरत चिकित्सक के साथ मारपीट के मामले में डॉ. डीएस आर्या के आवेदन के आलोक में नगर के निवासी ललन प्रसाद के पुत्र अवधेश कुमार एवं 15 से 20 अन्य अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि दोषियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.