Move to Jagran APP

West Champaran: बारातियों से भरी बस पलटने से 13 घायल, 4 गंभीर; गांजा के नशे में धुत चालक बस का शीशा तोड़कर फरार

Bettiah Super VIP Bus Accident पश्चिमी चंपारण में शुक्रवार सुबह बारातियों से भरी बस पलट गई जिससे तेरह बाराती घायल हो गए। बारातियों ने बताया कि बस का चालक गांजा के नशे में था और बस पलटने के बाद वो शीशा तोड़कर बाहर निकला और फरार हो गया।

By Prabhat MishraEdited By: Ashish PandeyPublished: Fri, 17 Mar 2023 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 05:02 PM (IST)
बेतिया में पलटी बारातियों से भारी बस, शीशा तोड़कर निकाले गए बराती, गांजा के नशे में धुत चालक फरार।

संवाद सूत्र, नरकटियागंज: नरकटियागंज-गौनाहा मुख्य पथ पर शुक्रवार की सुबह करीब ढाई दर्जन बारातियों से भरी सुपर वीआईपी नामक बस हरदीटेढ़ा स्थान के पास पलट गई। दुर्घटना में तेरह बाराती घायल बताए जा रहे हैं। बारातियों ने बताया कि बस का चालक गांजा के नशे में था और बस पलटने के बाद वो शीशा तोड़कर बाहर निकला और फरार हो गया।

loksabha election banner

शीशा तोड़कर निकाले गए बाराती, चालक फरार

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची और लोगों की मदद से शीशा तोड़कर बारातियों को बस से बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायल बारातियों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां से घटना में गंभीर रुप से घायल चार बारातियों को बेहतर इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

घायल बरातियों को अस्पताल भेजते लोग। फोटो: जागरण

घायलों की पहचान भितिहरवा गांव निवासी विकास कुमार, अफरोज अंसारी, संतोष राम, अब्दुल अंसारी, मुन्ना राम, गुल्ली राम, राजेन्द्र कुमार, देव नारायण, गणेश राम, सुरेन्द्र साह, निर्भय कुमार, मनोज कुमार, जयचंद्रन कुमार और मुरली भरहवा गांव निवासी ढोढ़ा राम के रूप में की गई है। घायलों में जयचंद्रन कुमार की पसली टूट गई है और संतोष राम, अब्दुल अंसारी व विकास कुमार को भी गंभीर चोट लगी है। इन चारों को प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर किया गया है।

गांजा पीकर नशे में धुत था बस का चालक

घायल बलिराम राम और संतोष राम ने बताया कि बस का चालक गांजा के नशे में था, जिसके कारण उसने बस से नियंत्रण खो दिया और यह दुर्घटना हो गई। उन्होंने बताया कि भितिहरवा निवासी शत्रुघन राम के बेटे की बारात बानुछापर में ललन राम के घर गई थी। शादी समारोह खत्म होने के बाद अलसुबह चार बजे करीब तीस बारातियों को लेकर बस वहां से निकली और नरकटियागंज से चार किमी आगे बढ़ने पर ही यह दुर्घटना हो गई।

साठी की घटना से सबक नहीं ले रहे चालक

बीते 28 फरवरी को साठी थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी बस पलटने और घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद भी बस चालक सबक नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार की सुबह हरदीटेढ़ा के पास घटी घटना में बारातियों ने बताया कि बस का चालक नशे में था। बाराती रात से ही उसके गांजा पीने की बात बता रहे थे। घटनास्थल के पास न किसी वाहन से साइड लेने की जरूरत थी और न ही कोई जाम था। सड़क भी अच्छी स्थिति में है, फिर भी ये दुर्घटना हो गई। दूल्हे के घायल चचेरे भाई संतोष राम ने बताया कि बस पलटते ही चालक शीशा तोड़कर फरार हो गया। अब तक बस का मालिक भी किसी को देखने नहीं आया है।

बयान

"घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मामले में छानबीन की जा रही है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।"

-रामाश्रय यादव, थानाध्यक्ष, शिकारपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.